बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस रिमी सेन ने इस वजह से इंडस्ट्री को कहा था अलविदा

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस रिमी सेन ने इस वजह से इंडस्ट्री को कहा था अलविदा

प्रेषित समय :12:38:04 PM / Tue, Sep 21st, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. रिमी का जन्म 21 सितंबर 1981 को कोलकाता में हुआ था. रिमी ने हंगामा, धूम, बागबान जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. मगर अब रिमी इंडस्ट्री को अलविदा कहकर जा चुकी हैं. उन्होंने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अपने बॉलीवुड छोड़ने की वजह बताई थी.

रिमी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने एड और मॉडलिंग में काफी नाम कमाया है. उन्होंने फिल्म हंगामा से बॉलीवुड में कदम रखा था. ये फिल्म हिट साबित हुई थी. कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.

रिमी सेन ने बताया था कि एक्टिंग से आपको फेम के साथ अच्छे पैसे मिलते हैं. मैं लगभग 10 सालों तक अपने एक्टिंग करियर की वजह से सर्वाइव कर सकती हूं और मैं हमेशा इसकी इज्जत करती हूं. लोग आपको इवेंट में रिबन काटने के लिए बुलाते हैं और एक्टर्स को अच्छे पैसे मिलते हैं. मैं अपने फिल्मी करियर की वजह से ही प्रोड्यूसर बन पाई. मैंने 20 साल की उम्र में ये किया. ये सब सिर्फ इस वजह से हो पाया क्योंकि मैं जाना माना चेहरा थी. रिमी ने ये स्वीकार किया की एक्टिंग उनका पैशन नहीं था.

इस वजह से छोड़ा बॉलीवुड

रिमी ने कहा कि मैंने इस वजह से बॉलीवुड को अलविदा कहा क्योंकि मैं फिल्मों में ग्लैमरस पॉट का किरदार निभाते हुए थक गई थी. यह बहुत बोरिंग था जब आपको ग्लैमरस प्रॉप की तरह इस्तेमाल किया जाता था. आपको बैकग्राउंड में फेक रोने के लिए कहा जाता था जबकि हीरो सेंटर स्टेज पर होता था. मैं सर्वाइवल के लिए नहीं बल्कि उन फिल्मों के लिए वापस आना चाहती हूं जिन्हें चुनकर मैं ये कह सकूं मुझे खुद पर गर्व है.

रिमी ने कहा कि मुझे अपनी फिल्मों जॉनी गद्दार और संकट सिटी पर गर्व है लेकिन ये फिल्म अच्छा बिजनेस नहीं कर पाईं. शुक्र है अब फिल्ममेकर और ऑडियन्स का अलग विजन है. वह कंटेंट पर भी ध्यान देती है. लोग नए आइडिया को लेकर अब ओपन हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड स्टार विनय आनंद की नई फिल्म का मुहूर्त!

फिल्मी स्टाइल में जेल से भागे 6 फिलिस्तीनी, गजा में सड़कों पर मना जश्न

दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थियेटर में रिलीज हुई फिल्म बेल बॉटम, अक्षय कुमार ने जताई खुशी

पहले होटल में काम करती थीं वाणी कपूर, जानें कैसे आईं फिल्मों में

Leave a Reply