बॉलीवुड स्टार विनय आनंद की नई फिल्म का मुहूर्त!

बॉलीवुड स्टार विनय आनंद की नई फिल्म का मुहूर्त!

प्रेषित समय :21:40:54 PM / Sun, Sep 19th, 2021

प्रदीप द्विवेदी. आमदन्नी अट्ठन्नी फेम एक्टर विनय आनंद बेहतर अभिनेता तो हैं ही, उनकी आवाज भी आकर्षक है.

अनंत चतुर्दशी के अवसर पर विनय आनंद की नई फिल्म का मुहूर्त हुआ, तो उन्होंने कहा- गणपति जी के शुभ दिन पर आयोजित मेरे प्रोडक्शन में मेरी बॉलीवुड फिल्म का मुहूर्त, मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं, मेरी पत्नी ज्योति मुझे निर्देशित कर रही है, ज्योति ने प्रभुदेवा को असिस्ट किया था और अब निर्देशन में अपनी खुद की यात्रा शुरू कर रही है, शूटिंग जल्द ही शुरू हो रही है, इसके साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से सफलता के लिए शुभकामनाएं भी चाही हैं!

इन कुछ वर्षों में विनय आनंद के अनेक लोकप्रिय भक्तिगीत भी आए हैं.

पल-पल इंडिया की बॉलीवुड ब्रांड एंबेसडर और फिल्म एडवाइजर अनिता लिखती हैं- थॉट प्यूरीफायर... विचारों को शुद्ध करता है गायत्री मंत्र!

व्यक्ति के मन में अच्छे बुरे विचार लगातार आते रहते हैं. ये विचार व्यक्ति के तन, मन और जीवन को प्रभावित करते हैं. यदि किसी व्यक्ति के अच्छे विचार ज्यादा हैं तो वह व्यक्ति अच्छा है, यदि किसी व्यक्ति के बुरे विचार ज्यादा हैं तो वह व्यक्ति बुरा है क्योंकि... अच्छे बुरे विचार का प्रभाव व्यक्ति के व्यवहार में नजर आता है... उसके कर्म में नजर आता है... उसके जीवन में नजर आता है!

जिस तरह बरसात के शुद्ध पानी को गंदा होने से नहीं रोका जा सकता है वैसे ही विचारों को भी प्रदूषित होने से नहीं रोका जा सकता है, इसलिए जिस तरह पानी को वाटर प्यूरीफायर से साफ किया जाता है वैसे ही गंदे विचारों को थोट प्यूरीफायर की जरूरत पड़ती है.

विचारों को शुद्ध करने के ध्यान, योग, साधना, प्रार्थना, सत्संग आदि अनेक तरीके हैं, लेकिन गायत्री मंत्र विचार शुद्धि का श्रेष्ठ और सरल मार्ग है!

प्रतिदिन थोड़ा समय निकाल कर गायत्री मंत्र का जाप करें... श्रवण करें तो मन का मैल तेजी से साफ होगा... बुरे विचार तेजी से नष्ट होंगे!

प्रसिद्ध अभिनेता विनय आनंद के स्वर में अभी गायत्री मंत्र आया है... इसे सुनना मन की पवित्रता... विचार शुद्धि के लिए उत्तम है.

गणेशोत्सव के अवसर पर विनय-कृष्णा की जोड़ी की ओर से पेश किए गए एल्बम... देवा गणपती हमारे घर आ जाओ, ने भी खूब धूम मचाई. तब विनय आनंद ने बताया था कि मैं और कृष्णा, दोनों बप्पा के भक्त हैं और हम गणेशोत्सव पर बप्पा को अपने घर लेकर आते हैं.

विनय बताते हैं कि फ्लाईंग हॉर्सेस और 7 एजेवर्ल्ड एंटरटेनमेंट ने संयुक्त रूप से इसे प्रस्तुत किया है. इसके निर्माता विनय आनंद और रवि सिकंदर आनंद, निर्देशक नवीन वीके, कोरियोग्राफर ज्योति आनंद हैं, गीत-संगीत एच वासवानी का है तो आर्ट डायरेक्टर अनंत बाबूराव शिंदे हैं.

विनय आनंद का शिवभक्ति गीत- भोले बाबा निराला भी बेहद लोकप्रिय रहा. विनय आनंद द्वारा प्रस्तुत इस शिवभक्ति गीत- भोले बाबा निराला, के गीतकार संजीव पांडेय है और संगीत गोविंद ओझा ने दिया है, जबकि स्वर विनय आनंद का है!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर का बेटा 50 लाख रुपये की चरस के साथ गिरफ्तार

ठगी के आरोप में बॉलीवुड का प्रोड्यूसर गिरफ्तार, 10 से ज्यादा वारदातों को दे चुका है अंजाम

पोर्नोग्राफी मामले में कुंद्रा का नाम आने पर बॉलीवुड पर बरसीं कंगना रनौत

बॉलीवुड में फ्लॉप पर साउथ में हिट एक्ट्रेस काजल अग्रवाल

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेस के पतियों को करना चाहती हैं डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर के साथ लिए सात फेरे

Leave a Reply