मल्लिका शेरावत ने ईशा गुप्ता संग दिए इंटिमेट सीन

मल्लिका शेरावत ने ईशा गुप्ता संग दिए इंटिमेट सीन

प्रेषित समय :08:50:54 AM / Thu, Sep 23rd, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत हाल में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘नकाब’ में दिखाई दी हैं. उन्होंने इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ कुछ इंटिमेट सीन दिए हैं. मल्लिका ने इन सीन के बारे में कहा कि उनका मानना है कि एक मेल को-एक्टर्स की तुलना में एक फीमेल के साथ ऐसा करना आसान है. मल्लिका ने इंटरव्यू के दौरान अपनी को-एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट होने के अपने अनुभव को बारे में खुलासा किया. मल्लिका ने अपनी एक फिल्म ‘ख्वाहिश’ में मेल को-एक्टर के साथ 17 किस किए थे. हालांकि, उन्हें एक फीमेल के साथ यह किस करना आसान लगा है.

मल्लिका शेरावत ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा,”एक महिला के साथ इंटिमेट होना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं था. निश्चित रूप से एक पुरुष के साथ इंटिमेट होने की तुलना में आसान है.” मल्लिका को उनकी बोल्डनेस के लिए जाना जाता है और उनके किरदारों और पात्रों को लेकर उन्हें बार-बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. बता दें कि मल्लिका ने साल 2003 में फिल्म ‘ख्वाहिश’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में 17 किसिंग सीन दिए थे. एक्ट्रेस ‘मर्डर’ जैसी फिल्म में जबरदस्त बोल्ड सीन को लेकर भी चर्चा में रही थीं.

वेब सीरीज ‘नकाब’, एक हाई-प्रोफाइल, 26 साल की एक्ट्रेस की आत्महत्या के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पूरे देश में अशांति पैदा करती है. जहां पुलिस मामले की जांच करने और रहस्यमय आत्महत्या और संदिग्ध हत्या के पीछे के अपराधी को खोजने के लिए काम करती है. वहीं एक और हाई-प्रोफाइल हस्ती इस ड्रामा में फंस जाती है. इस मामले में जोहरा मेहरा (मल्लिका) पर शक है, और पुलिस ऑफिसर अदिति आमरे सच्चाई का पता लगाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस निकिता रावल से बंदूक की नोक पर हुई 7 लाख की लूट

‘नमस्ते इंग्लैंड’ की एक्ट्रेस अलंकृता सहाय से चाकू की नोक पर लूटे 6.5 लाख रुपए

एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी का फूटा गुस्सा, मीडिया की 'कुत्तों' से कर डाली तुलना

बर्थडे: अचिंत कौर 48 साल की उम्र में भी एक्ट्रेसेस को फिटनेस में देती हैं मात

टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा करने जा रही हैं Bigg Boss OTT में वाइल्ड कार्ड एंट्री

Leave a Reply