जबलपुर में सेना की भर्ती निरस्त होने से बौखलाए युवकों ने मचाया कोहराम, घरों पर पत्थर बरसाए, दुकानों में की तोडफ़ोड़

जबलपुर में सेना की भर्ती निरस्त होने से बौखलाए युवकों ने मचाया कोहराम, घरों पर पत्थर बरसाए, दुकानों में की तोडफ़ोड़

प्रेषित समय :18:43:45 PM / Tue, Sep 28th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर सेना में भर्ती के लिए आए युवकों को जैसे ही पता चला कि भर्ती प्रक्रिया निरस्त हो गई है, जिसके चलते युवकों ने देर रात मोदीबाड़ा व पेंटीनाका क्षेत्र में जमकर कोहराम मचाया. युवकों ने घरों पर पत्थर बरसाए, दुकानों में जमकर तोडफ़ोड़ की, यहां तक कि राह चलते लोगों के साथ मारपीट की है. युवकों द्वारा कोहराम मचाए जाने पर सैन्य कर्मियों ने लाठियां चलाई, जिससे भगदड़ मच गई. इस मामले की शिकायत केंट थाना में दर्ज कराई है.

                         बताया गया है कि जबलपुर में सेना की भर्ती में शामिल होने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से युवक आए थे, किन्ही कारणवश भर्ती प्रक्रिया निरस्त हो गई, जिसके चलते बाहर से आए युवक बौखला गए, देर रात युवकों की भीड़ मोदीबाड़ा व पेंटीनाका क्षेत्र में पहुंच गई और घरों पर पत्थर बरसाना शुरु कर दिए, राह चलते लोगों के साथ मारपीट की, यहां तक कि सड़क किनारे खड़े चाय के ठेले पलटा दिए, कुछ महिलाओं ने जब उपद्रवियों को रोकने की कोशिश की तो उनके साथ गाली गलौज करते हुए अभद्रता की. उपद्रवी यहां आकर नहीं रुके, वे मुख्य मार्ग की दुकानों में भी तोडफ़ोड़ करने से भी पीछे नहीं रहे, कई दुकानों के ताले भी तोडऩे की कोशिश की, बाहर से आए बदमाशों द्वारा मचाए गए कोहराम से क्षेत्रीय लोगों में हड़कम्प मचा रहा, अधिकतर लोग अपने घरों के अंदर चले गए, क्योंकि भीड़ में आए युवकों द्वारा लगातार पथराव किया जा रहा था.

युवकों द्वारा कोहराम मचाए जाने की खबर मिलते ही सेना के जवान व केन्ट थाना सहित पांच थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिन्होने उपद्रवियों पर जमकर लाठियां बरसाई, जिससे उपद्रवियों में भगदड़ व अफरातफरी मच गई, इसके बाद उपद्रवियों को जहां पर जगह मिली भागते नजर आए, कई तो भागकर रेलवे स्टेशन तक पहुंच गए, पुलिस अधिकारी बल सहित देर रात तक मौके पर ही उपस्थित रहे. घटना को लेकर क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश व्याप्त रहा, जिनका कहना था कि सेना में भरती के लिए बाहर से आए युवकों द्वारा इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है, भीड़ में एकत्र युवकों द्वारा लोगों के साथ मारपीट की जाना, पथराव किया जाता है, इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है. घटना के बाद दुकानदारों का कहना था कि उनके सामान की क्षति हुई है, उसकी भरपाई कौन करेगा. वहीं कई लोगों ने इस मामले की शिकायत केन्ट थाना में की है, जिसपर पुलिस अधिकारियों ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मिलावटखोरों की नजर अब मुर्गी के खाने पर, जबलपुर पुलिस ने किया नकली दानों की फैक्ट्री का भंडाफोड़

जबलपुर में राशन दुकान संचालक ने पीएम अन्न योजना में सिर्फ थैले बांटे, अनाज अपने पास रख लिया

एमपी के जबलपुर में बन रहा था नकली विमल-राजश्री पान मसाला गुटका, पुलिस की दबिश में खुलासा, देखें वीडियो

Leave a Reply