सिर्फ 1299 रुपये में लॉन्च हुआ नॉइस कैंसेलेशन वाला धांसू Earbuds

सिर्फ 1299 रुपये में लॉन्च हुआ नॉइस कैंसेलेशन वाला धांसू Earbuds

प्रेषित समय :09:10:18 AM / Thu, Sep 30th, 2021

DIZO ने अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट Buds Z को भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस ईयरबड्स में 10mm डायनमिक ड्राइवर्स का इस्तेमाल किया है. कंपनी के अनुसार ये ईयरबड्स सिंगल चार्ज में 16 घंटे से भी ज्यादा का म्यूज़िक प्लेबैक दे सकते हैं. इस ईयरबड्स की खास बात ये है की इनका वजन मात्र 3.7 ग्राम है. कंपनी इन ईयरबड्स की बिक्री की शुरुआत 7 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर करेगी, जहां ग्राहक इन को डिस्काउंटेड कीमत पर खरीद पाएंगे. कंपनी ने इन ईयरबड्स को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया है.

DIZO Buds Z स्पेसिफिकेशंस: बेहतरीन कॉल्स एक्सपीरियंस के लिए इन ईयरबड्स में ENC (Environmental Noise Cancellation) सपोर्ट दिया गया है. ये ईयरबड्स 10mm डायनमिक ड्राइवर्स के साथ आते हैं, जिसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है.

बैटरी बैकअप की बात करें तो, कंपनी ने इसमें 43mAh की बैटरी दी है जो फुल चार्ज पर 4.5 घंटे का बैकअप देती है. वहीं चार्जिंग केस के साथ 380mAh की बैटरी मिलती हिए, जो 16 घंटे से भी ज्यादा का बैकअप दे सकती हैं. सिर्फ 10 मिनट के चार्ज पर ये ईयरबड्स 1.5 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक दे सकते हैं.

भारत में DIZO Buds Z की कीमत 1,999 रुपये तय की गई है. फ्लिपकार्ट पर Big Billion Days सेल के दौरान ग्राहक इन ईयरबड्स को मात्र 1,299 रुपये के डिस्काउंट कीमत पर खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर ये ईयरबड्स 3 कलर ऑप्शन में पेश किए जाएंगे, जिसमें Onyx, Leaf और Pearl कलर शामिल हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब सबकी होगी यूनिक हेल्‍थ ID, प्रधानमंत्री मोदी ने लॉन्च किया नेशनल डिजिटल हेल्थ मिशन

Google के Wear OS 2 के साथ Fossil Gen 6 स्मार्टवॉच लॉन्च

भारत में आज होगा लॉन्च iQOO Z5 स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB रैम

Dolby साउंड, 20W स्पीकर के साथ लॉन्च हुई 32 इंच की Realme स्मार्ट TV

Leave a Reply