हरियाणा के सोनीपत में पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का किया मुकदमा तो पूरे परिवार ने खाया जहर

हरियाणा के सोनीपत में पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का किया मुकदमा तो पूरे परिवार ने खाया जहर

प्रेषित समय :19:22:37 PM / Thu, Sep 30th, 2021

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक परिवार के तीन सदस्यों ने घरेलू कलह के चलते जहर खाकर आत्महत्या कर ली. माता-पिता और बेटे की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. सोनीपत के न्यू महावीर कॉलोनी निवासी दिनेश उनकी पत्नी बृजेश और बेटे अंकित ने घरेलू कलह के चलते सल्फास की गोलियां खा लीं, इसके बाद काॅलोनी में चीख-पुकार मच गई. उनके परिजन आनन-फानन में तीनों को नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां ने इलाज के दौरान तीनों ने एक-एक कर दम तोड़ दिया. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक, सोनीपत के न्यू महावीर कॉलोनी के रहने वाले अंकित (27) की शादी दिल्ली की रहने वाली डोली के साथ हुई थी, लेकिन डोली ने पति अंकित और सास-ससुर पर दहेज मांगने का मुकदमा दर्ज करवा दिया था. बीते दिन अंकित के पिता दिनेश (54) और माता बृजेश (48) ने कोर्ट से अपनी जमानत ले ली और आज दोपहर तीनों ने जहरीला पदार्थ खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. वारदात की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. मृतक दिनेश के भाई अनिल ने अंकित की पत्नी उसके पिता और कई परिजनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है, जिस पर पुलिस ने सात लोगों पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

सिविल लाइन थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि हमें सोनीपत के सिविल अस्पताल से सूचना मिली थी कि न्यू महावीर कालोनी के रहने वाले एक ही परिवार के 3 लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक दिनेश उसकी पत्नी बृजेश और बेटा अंकित है. परिवार का आरोप है कि अंकित की पत्नी ने उन पर दहेज का मुकदमा दर्ज करवा रखा है, और कल तीनों में ही कोर्ट से जमानत ली है. इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. जांच के लिए दो पुलिस टीमों का गठन किया गया है और फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अभियान शुरू कर दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत बंद: किसानों ने ब्लॉक की पंजाब-हरियाणा को जोड़ने वाली शंभु बॉर्डर

हरियाणा की ये हैं सबसे प्रसिद्ध और ऐतिहासिक जगहें, घूमने के लिए बना सकते हैं प्लान

हरियाणा के सोनीपत में बड़ा हादसा, स्कूल की छत गिरने से 25 छात्र-छात्राएं घायल, कई PGI रेफर

पीएम मोदी से मिले हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर, किसान आंदोलन को लेकर हुई चर्चा

हरियाणा के पलवल में रहस्यमयी बुखार से 9 बच्चों की मौत, बुखार के साथ फूल जाते हैं आंख और हाथ-पैर

Leave a Reply