हरिद्वार में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा पुलिस का जवान शहीद

हरिद्वार में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा पुलिस का जवान शहीद

प्रेषित समय :11:36:26 AM / Fri, Oct 1st, 2021

हरिद्वार. हरियाणा पुलिस का एक जवान उत्तराखंड के हरिद्वार में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हो गया है. यह मुठभेड़ गुरुवार की रात उस वक्‍त हुई जब हरियाणा की फरीदाबाद पुलिस डकैती के एक मामले में 4 बदमाशों का पीछा करते हुए हरिद्वार पहुंची थी. इस दौरान एक बदमाश्‍ ने गोली चला दी जिसमें एक जवान शहीद हो गया. वहीं, जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच लिया है. जबकि एक फरार हो गया है.

इस मामले को लेकर उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा है कि हरियाणा पुलिस ने अपने आने की सूचना हरिद्वार पुलिस को नहीं दी. साथ ही कहा कि हरियाणा पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन लापरवाही के चलते एक बदमाश ने अचानक पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी, जिससे पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई. डीजीपी अशोक कुमार के मुताबिक, फरार बदमाश की तलाश की जा रही है.

दरअसल हरियाणा पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम फरीदाबाद में हुई एक डकैती के मामले में फरार आरोपियों की लोकेशन हरिद्वार मिलने पर पहुंची थी. इस बीच क्राइम ब्रांच टीम हरिद्वार के पंतदीप पार्क के पास रात करीब साढ़े दस बजे बदमाशों को पकड़ने गई थी. इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें क्राइम ब्रांच के कांस्‍टेबल संदीप सिंह (38) को गोली लग गई. गोली लगने के बाद पुलिस टीम उनको आनन-फानन में अस्पताल लेकर गयी, लेकिन डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया.

हरिद्वार पुलिस के मुताबिक, बदमाशों की गोली संदीप सिंह के सिर पर लगी थी. जबकि गिरफ्तार बदमाशों को हरिद्वार कोतवाली पुलिस की हिरासत में सौंप दिया गया है. वहीं, पुलिस की तरफ से इन बदमाशों से पूछताछ की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा के पलवल में एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने की आत्महत्या

भारत बंद: किसानों ने ब्लॉक की पंजाब-हरियाणा को जोड़ने वाली शंभु बॉर्डर

हरियाणा की ये हैं सबसे प्रसिद्ध और ऐतिहासिक जगहें, घूमने के लिए बना सकते हैं प्लान

हरियाणा के सोनीपत में बड़ा हादसा, स्कूल की छत गिरने से 25 छात्र-छात्राएं घायल, कई PGI रेफर

पीएम मोदी से मिले हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर, किसान आंदोलन को लेकर हुई चर्चा

Leave a Reply