यूपी के अलीगढ़ में छात्रावास में महिला टीचर ने बनाया अश्लील वीडियो, फरार, कई बच्चियों की बिगड़ी तबीयत

यूपी के अलीगढ़ में छात्रावास में महिला टीचर ने बनाया अश्लील वीडियो, फरार, कई बच्चियों की बिगड़ी तबीयत

प्रेषित समय :15:46:33 PM / Fri, Oct 1st, 2021

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में थाना मडराक इलाके के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में एक महिला टीचर पर आरोप लगा है कि उसने छात्रावास में छात्राओं की कई बार अश्लील वीडियो बनाई है. आरोप है कि टीचर ने छात्राओं को धमकी दी कि अगर उन्होंने किसी से या परिजनों से इस मामले की शिकायत की तो उनके घरवालों को झूठे मुकदमे लगवाकर फंसा दिया जाएगा.

यह जानकारी जब बच्चियों के परिजनों को हुई तो हंगामा खड़ा हो गया. सभी एकत्रित होकर शिकायत करने छात्रावास पहुंच गए. इसके बाद जांच अधिकारी छात्रावास पहुंचे, लेकिन आरोपी टीचर अपने मोबाइल के साथ फरार हो गई. अब गुरुवार की शाम कुछ छात्राओं की यह सोचकर ही तबियत खराब हो गई कि अब कहीं आरोपी टीचर वीडियो/फोटो वायरल न कर दे? क्योंकि अब सभी को उसकी करतूत पता चल गई है.

छात्राओं को आनन-फानन में स्थानीय एक निजी हॉस्पिटल लाया गया. इधर सूचना पर आलाधिकारी पहुंच गए. घबराई छात्राओं ने बताया कि उनको साइंस पढ़ाने वाली टीचर रूबी राठौर ने छात्रावास में कपड़े बदलते व नहाते वक्त की वीडियो/फोटो बनाई है. इस शिकायत पर रूबी राठौर, वार्डेन व गेट कीपर के विरुद्ध कार्रवाई हो गई है. लेकिन रूबी राठौर फरार है.

छात्राओं को डर है कि अब कहीं वह उन वीडियो/फ़ोटो को वायरल न कर दे. वहीं उन्होंने ये भी कहा वार्डेन के विरुद्ध कार्रवाई गलत की गई है. उन्होंने तो शिकायत करने में मदद की है इसीलिए उनकी वापसी होनी चाहिए.

इधर बच्चियों की तबियत की सुनकर हॉस्पिटल पहुंचे परिजनों ने हंगामा किया और आरोपी टीचर के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए थाना मडराक में तहरीर दे दी है. परिजनों का कहना है कि उस टीचर के मोबाइल में किस तरह के वीडियो/फोटो हैं, यह तो वही जाने लेकिन बच्चियां जिस तरह से डरी हुई हैं, उनको भी अंदेशा है कि टीचर कुछ ऐसा-वैसा न कर दे.

वहीं, हॉस्पिटल के डॉक्टर व मौके पर पहुंचे बीएसए सतेंद्र कुमार ढाका ने अब बच्चियों की तबियत ठीक बताते हुए हॉस्टल भेजने और आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की बात बताई. बीएसए ने कहा है कि अगर उन तक इस तरह की चीजें संज्ञान में आई तो अन्य कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल कुछ शिकायतों पर कार्रवाई की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश: अब घर में 4 बोतल से ज्यादा रखने पर लेना होगा लाइसेंस

उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, देवबंद के बाद अब मऊ में भी होगा एटीएस सेंटर

नारायण राणे बोले- मानहानि के मामलों में उद्धव ठाकरे को जल्द ही उत्तर प्रदेश जाना होगा

उत्तर प्रदेश के आगरा में बर्थडे पार्टी के दौरान भरभराकर गिरी छत, 2 की मौत और 15 घायल

उत्तर प्रदेश में कक्षा 6 से 8 तक के स्कूल आज से खुलेंगे

Leave a Reply