जम्मू से सटे इलाकों में पाकिस्तान की नापाक साजिश, बॉर्डर पार से आए ड्रोन ने गिराए हथियार

जम्मू से सटे इलाकों में पाकिस्तान की नापाक साजिश, बॉर्डर पार से आए ड्रोन ने गिराए हथियार

प्रेषित समय :11:36:20 AM / Sun, Oct 3rd, 2021

नई दिल्ली. पाकिस्तान लगातार अपने नापाक साजिश को अंजाम देने में लगा हुआ है. वह सीमावर्ती इलाकों को अशांत करने में लगा हुआ है. जम्मू के सतवारी इलाके के फ्लाई मंडाल में पाकिस्तान ने फिर से ड्रोन के जरिए हथियार गिराए हैं. बीती रात अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे फ्लाई मंडाल इलाके में ड्रोन से एक एम 4 राइफल, कुछ मैग्जीन और अन्य विस्फोटक गिराए गए.

इससे पहले, जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने शनिवार शाम केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक बंकर पर ग्रेनेड फेंका, लेकिन इस विस्फोट में कोई नुकसान होने की खबर नहीं है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, घटना शाम लगभग 6:50 बजे हुई. आतंकवादियों ने अनंतनाग जिले में केपी मार्ग स्थित सीआरपीएफ के बंकर की तरफ ग्रेनेड फेंका. उन्होंने कहा कि ग्रेनेड बंकर पर नहीं गिरा और इसके पास फटा जिससे कोई नुकसान नहीं हुआ.

यह हमला ऐसे समय हुआ जब श्रीनगर में आतंकवादियों ने एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने माजिद अहमद नाम के व्यक्ति को गोली मार दी जिसे गंभीर हालत में एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में आज से धार्मिक स्थलों में फिर से मिलेगी श्रद्धालुओं को एंट्री, कोविड नियमों का करना होगा सख्ती से पालन

ऑनलाइन गेमिंग को लेकर दिल्ली शिक्षा विभाग सख्त, शिक्षकों और अभिभावकों के लिए जारी की एडवाइजरी

दिल्ली में सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा आयोजित करने पर रोक, 15 नवम्बर तक लागू रहेगा आदेश

Leave a Reply