तेज प्रताप का तेजस्वी पर प्रहार, कहा- पिता लालू यादव को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा

तेज प्रताप का तेजस्वी पर प्रहार, कहा- पिता लालू यादव को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा

प्रेषित समय :12:53:42 PM / Sun, Oct 3rd, 2021

पटना. बिहार की राजनीति के कृष्ण और अर्जुन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव  के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है. तेज प्रताप ने इशारों-इशारों में तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि आरजेडी में कुछ लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं. यहां तक कि मेरे पिताजी को दिल्ली में रखे हुए हैं, उनको जेल से रिहा हुए महीनों बीत गये हैं लेकिन उनको पटना आने नहीं दे रहे हैं.

शनिवार को पटना में आयोजित छात्र जनशक्ति परिषद की बैठक में इसके अध्यक्ष तेज प्रताप ने कहा कि वो (लालू यादव) रहते थे तो रोज आम जनता जिन्हें वो अपना मालिक कहते हैं उनसे मिला करते थे. उनकी बातों को सुनते थे, उसका निदान निकालते थे पर कुछ लोग उन्हीं मालिक लोगों से जब मिलते हैं तो रस्सी घेर कर मिलते हैं.

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने शनिवार को ये कहा था कि कुछ लोगों द्वारा लालू प्रसाद यादव को दिल्ली में बंधक बना लिया गया है. उनके इस बयान के बाद छोटे भाई तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

दिल्ली से पटना लौटे तेजस्वी प्रसाद यादव ने रविवार को संवाददाताओं से बातचीत की और कहा कि लालू प्रसाद यादव को बंधक बनाए जाने की बात उनके व्यक्तित्व से कतई नहीं मिलती. तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव ने कई ऐसे बड़े काम किए हैं जिससे देश भर के और बिहार भर के लोग उन्हें जानते और पहचानते हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव लंबे समय तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे हैं और राजनीति में उनकी भूमिका कितनी महत्वपूर्ण थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: चिरैया क्षेत्र में सिकरहना नदी में नाव पलटने से 22 लोग डूबे, छह के शव बरामद

त्योहारों पर बिहार जाना है तो जरूरी होगी 72 घंटे पूर्व की आरटी-पीसीआर नेगेटिव जांच रिपोर्ट

अब बिहार में दिहाड़ी मजदूरों के बैंक खाते में 9.99 करोड़ रुपये, किसने डाले, हो रही जांच

Leave a Reply