यूपी के संभल में जली हुए चपाती पर हुई जमकर मारपीट, ग्राहक की मौत

यूपी के संभल में जली हुए चपाती पर हुई जमकर मारपीट, ग्राहक की मौत

प्रेषित समय :20:29:35 PM / Sun, Oct 3rd, 2021

संभल. उत्तर प्रदेश के संभल में एक रसोइए ने एक ग्राहक को पीट-पीट कर मार डाला. ग्राहक ने रसोइए के ऊपर अधिक मात्रा में भोजन परोसने चपाती जलाने का आरोप लगाया था. घटना शुक्रवार को हुई शनिवार को रसोइया को गिरफ्तार कर लिया गया. उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

पीडि़त खेमपाल एक ट्रांसपोर्टर था उसने अपनी दुकान के पास स्थित एक ढाबे से खाना मंगवाया था. जब उन्होंने खाना खोला, तो उसमें कुछ चपातियां फ्लैट जली हुई थीं. जिसके बाद खेमपाल ढाबा गया रसोइया अनिल से उसकी बहस हो गई. इससे नाराज होकर अनिल बाद में खेमपाल की दुकान पर गया उसके सिर पर कई वार किए. खेमपाल की मौके पर ही मौत हो गई.

संभल के पुलिस अधीक्षक (एसपी) चक्रेश मिश्रा ने कहा कि रसोइया कथित तौर पर रात में बाद में ट्रांसपोर्टर की दुकान पर गया, जब खेमपाल सो रहा था तो उसने लकड़ी के डंडे से उसके सिर पर कई बार हमला किया. हमने सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए हैं जिससे घटना की पुष्टि हुई है. बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी ने कहा कि पूछताछ के दौरान अनिल ने गुस्से में आकर ट्रांसपोर्टर पर हमला करना स्वीकार किया कहा कि ट्रांसपोर्टर ने उससे बहस की उसके साथ दुर्व्यवहार किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: सीएम योगी की प्राइवेट स्कूलों से अपील, दो बहनें साथ पढ़ रही हों तो एक की फीस करें माफ

यूपी के सभी स्कूल-कालेजों में धूमधाम से मनेगी गांधी-शास्त्री जयंती

यूपी विधान सभा चुनावः यूपी पुलिस बना रही है दबंगों और संवेदशील क्षेत्रों की सूची

यूपी पटाखा फैक्ट्री में धमाके से 4 की मौत, अचार की फैक्ट्री में तैयार हो रही थी आतिशबाजी, 4 की हालत नाजुक

Leave a Reply