शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, रेव पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, रेव पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप

प्रेषित समय :18:12:59 PM / Sun, Oct 3rd, 2021

मुंबई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में शनिवार को क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी में छापेमारी कर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित कई लोगों को हिरासत में लिया था. खबर के मुताबिक, अब रविवार को एनसीबी ने आर्यन खान सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एनसीबी की तरफ से अरेस्ट कॉपी रिलीज की गई है. इसमें बताया गया है कि क्रूज से क्या-क्या बरामद किया गया है.

एनसीबी ड्रग्स केस में जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उसमें आर्यन खान के अलावा ऐक्टर अरबाज मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धामेचा शामिल हैं. एनसीबी के मुताबिक, आर्यन खान को ड्रग्स कंजम्पशन के मामले में गिरफ्तार किया है. एनसीबी ने एनडीपीएस सेक्शन 27 के तहत गिरफ्तार किया है. रेव पार्टी में शामिल होकर ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार हुए आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को मेडिकल के लिए ले जाया गया. तीनों की मेडिकल जांच पूरी होने के बाद एनसीबी ऑफिस वापस लाया गया है.अब रविवार की शाम को तीनों की मजिस्ट्रेट के सामने पेशी होगी.

गिरफ्तार किए गए तीन लोगों की पेशी को लेकर अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए या मजिस्ट्रेट के घर ले जाकर पेशी होगी. हालांकि, इस बात की ज्यादा संभावना है कि हॉलिडे कोर्ट के मजिस्ट्रेट के सामने शाम 7 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हो सकती है. ये भी कहा जा रहा है कि एनसीबी कोर्ट से तीनों की रिमांड मांगेगी ताकि आगे पूछताछ की जा सके.

एनसीबी जोनल यूनिट मुंबई के सुप्रिडेंट विश्व विजय सिंह की तरफ से अरेस्ट मेमो जारी किया गया है. इसमें बताया गया है कि एनसीबी की टीम ने क्रूज से कोकीन 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएम की 22 गोलियां और 1,33,000 रुपये कैश जब्त किया गया है.

एनसीबी के द्वारा आर्यन खान की गिरफ्तारी होने के बाद उनके वकील सतीश मानेशिंदे मुंबई में एनसीबी कार्यालय पहुंचे थे. वहीं, गिरफ्तारी से पहले एनसीबी ने आर्यन खान से आठ घंटे पूछताछ की. सूत्रों के अनुसार, एनसीबी के अधिकारी उनके मोबाइल फोन को स्कैन करेंगे ताकि यह पता लगाया जा सके कि ड्रग्स के मामले में वह किस तरह से शमिल हैं.

बताते चलें कि एनसीबी ने शनिवार को मुंबई में क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपूर सारिका, इश्मीत सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोंकर और गोमित चोपड़ा को हिरासत में लिया था. कहा जा रहा है कि अरबाज ही आर्यन को इस रेव पार्टी में लेकर गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बीच समुद्र में रेव पार्टी, शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ कर रही है एनसीबी

शाहरुख खान का नाम इंडियन साइन लैंग्वेज डिक्शनरी में हुआ शामिल

शाहरुख खान ने मांगा आलिया भट्ट से काम, कहा- प्लीज अगली फिल्म में मुझे ले लो

शाहरुख खान के हैरतअंगेज स्टंट ने लोगों को किया दंग

Leave a Reply