पंजाब: कांग्रेस विधायक बलविंदर लाडी पर किसानों ने फेंके पत्थर और बर्तन, गुरुद्वारे में छिपकर बचाई जान

पंजाब: कांग्रेस विधायक बलविंदर लाडी पर किसानों ने फेंके पत्थर और बर्तन, गुरुद्वारे में छिपकर बचाई जान

प्रेषित समय :12:56:00 PM / Mon, Oct 4th, 2021

श्री हरगोबिंदपुर. हलका श्री हरगोबिंदपुर में कांग्रेस विधायक बलविंदर सिंह लाडी को उस समय किसानों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा जब वह गुरुद्वारा भाई मंज साहिब में चल रहे धार्मिक समागम में स्टेज पर चढ़े. तब वहा पहले से मौजूद बड़ी सख्या में पहुंचे किसानों ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी.

किसान विधायक के पास स्टेज तक पहुंचने लगे. इस दौरान आनन-फानन में एसएचओ श्री हरगोबिंदपुर बलजीत कौर ने पुलिस टीम के साथ किसानों को रोकने का प्रयास किया. जब विरोध प्रदर्शन इतना ज्यादा बढ़ गया कि विधायक को पुलिस सिक्योरिटी के बीच स्टेज छोड़कर भागना पड़ा. स्थिति इतनी गंभीर हो गई कि विधायक को गुरुद्वारे में भागकर छिपना पड़ा.

जानकारी के अनुसार हरगोबिंदपुर में ब्यास नदी के पास एक गुरुद्वारे में कोई कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें देर शाम विधायक बलविंदर सिंह लाडी ने भाग लिया. जैसे ही कांग्रेस विधायक बलविंदर सिंह लाडी स्टेज पर चढ़े तो किसानों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया. किसान धीरे धीरे स्टेज की तरफ बढ़ने लगे तो पुलिस ने उन्हें घेरकर पंडाल से बाहर निकाला फिर उन्हें गुरुद्वारा में शरण लेनी पड़ी.

जब विधायक पुलिस सिक्योरिटी के बीच भागते हुए गुरुद्वारा साहिब की तरफ जा रहे तो इस दौरान रास्ते में ट्रैक्टर पर चढ़े एक किसान ने विधायक लाडी को लात मार दी. विधायक गुरुद्वारा साहिब की सीढ़ियां चढ़ रहे थे तो किसानों ने पत्थर और बर्तन विधायक पर फेंकने शुरू कर दिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब के ठग ने जबलपुर के किसान का हार्वेस्टर धार ले जाकर बेचा

पंजाब में BSF का सफल ऑपरेशन, 6 पैकेट हेरोइन के साथ पाकिस्तानी स्मगलर गिरफ्तार

हरियाणा-पंजाब में आज से शुरू होगी MSP पर धान की खरीद, किसानों के विरोध-प्रदर्शन के बाद केंद्र ने बदला फैसला

पंजाब और हरियाणा में कल से होगी धान की खरीद, किसानों के विरोध के बाद मोदी सरकार का यूटर्न

छत्तीसगढ़ कभी पंजाब नहीं बन सकता: सीएम भूपेश बघेल

IPL 2021 : पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हराया

Leave a Reply