छत्तीसगढ़: तीन तलाक के मामले में वकील रियाज अली के रूप में हुई पहली गिरफ्तारी

छत्तीसगढ़: तीन तलाक के मामले में वकील रियाज अली के रूप में हुई पहली गिरफ्तारी

प्रेषित समय :17:58:36 PM / Mon, Oct 4th, 2021

रायपुर. तीन तलाक के मामले में छत्तीसगढ़ में पहली गिरफ्तारी हुई है. वकील रियाज अली के खिलाफ महिला थाना पुलिस में करीब एक साल पहले केस दर्ज किया गया था. आरोपित की पत्नी ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका पति दहेज की मांग कर रहा है और न देने पर तीन बार तीन तलाक बोलकर के तलाक दे दिया, जिसकी शिकायत थाने में हुई थी.

महिला थाना प्रभारी ममता अली शर्मा ने बताया कि आरोपित के खिलाफ एक साल पहले मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद से ही वह फरार चल रहा था. रविवार देर रात उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपित की शादी 2017 में महिला से हुई थी. छह महीने तक सब कुछ ठीक-ठाक चलने के बाद आरोपी महिला की जमीन और दौलत पर नजर रखने लगा.

वह महिला से इसे अपने नाम कराने के लिए लगातार मांग कर रहा था. महिला ने जब इसका विरोध किया, तो उसने तलाक देने की बात की और मारपीट करके उसे घर से भगा दिया. दो साल तक महिला और समाज के बीच बैठक बुलाई गई, लेकिन वह एक भी बैठक में शामिल नहीं हुआ. इसके बाद एक साल पहले महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में सीएम ड्यूटी पर जा रही जवानों से भरी बस खाई में पलटी, 12 घायल, 4 गंभीर

छत्तीसगढ़ कभी पंजाब नहीं बन सकता: सीएम भूपेश बघेल

2 रुपये में खरीदे गोबर से बिजली बनाएगी छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार

छत्तीसगढ़ में फिर सियासत गरमाई, 14 कांग्रेस विधायक अचानक दिल्ली रवाना

छत्तीसगढ़: एक ऐसा स्कूल जहां 9 सालों से पढ़ाई करने आ रही एक चिडिय़ा, हैंडपंप के नीचे नहा कर प्रार्थना में भी होती है शामिल

छत्तीसगढ़ में बिजली गिरने से 25 से ज्यादा मवेशियों की मौत, फूट-फूटकर रोए किसान

Leave a Reply