किंग खान से मिलने के लिए बेटे आर्यन को लेना पड़ता है अपाइंटमेंट, एनसीबी के सामने खुलासा

किंग खान से मिलने के लिए बेटे आर्यन को लेना पड़ता है अपाइंटमेंट, एनसीबी के सामने खुलासा

प्रेषित समय :18:19:38 PM / Tue, Oct 5th, 2021

मुंबई. ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 आरोपी 7 अक्टूबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कस्टडी में हैं. एनसीबी की पूछताछ में आर्यन खान ने खुलासा किया है कि उन्हें अपने पिता के बिजी शेड्यूल के कारण उनसे मिलने के लिए मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है.

शाहरुख खान इन दिनों एक साथ अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. जिसके चलते इन दिनों उनका शेड्यूल काफी टाइट है. ऐसे में उनके बच्चों को भी उनसे मिलने के लिए अपॉइंमेंटमेंट लेना पड़ता है. आर्यन ने एनसीबी को यह भी बताया है कि उन्होंने विदेश से फिल्ममेकिंग का कोर्स किया है.

इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं शाहरुख

आर्यन ने एनसीबी को पूछताछ में अपने पिता शाहरुख के बिजी शेड्यूल की जानकारी दी. सूत्रों के मुताबिक, आर्यन ने बताया कि उनके पिता अभी एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. आर्यन ने बताया कि अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर शाहरुख बहुत मेहनत कर रहे हैं. पठान में अपने रोल के लिए उन्हें कई घंटे तक मेकअप में भी रहना पड़ता है.

4 लोगों को लेकर मुंबई पहुंची दिल्ली एनसीबी टीम

बता दें कि ड्रग्स मामले में अब दिल्ली के 4 लोगों को लेकर मंगलवार को दिल्ली एनसीबी टीम मुंबई एनसीबी के ऑफिस पहुंची है. माना जा रहा है कि ये सभी गिरफ्तार हैं. हालांकि, एनसीबी की ओर से अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है. अब तक सिर्फ 11 लोगों की गिरफ्तारी की पुष्टि हुई है. इनमें आर्यन समेत 8 लोग क्रूज से, अरबाज मर्चेंट का दोस्त श्रेयस, 1 शख्स जोगेश्वरी से और 1 ओडि़शा से गिरफ्तार हुए हैं. एनसीबी ने इस मामले में अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमीजा, विक्रांत छोकर, इश्मीत सिंह, नुपुर सारिका, गोमित चोपड़ा और मोहक जसवाल को भी अरेस्ट किया है. इनके अलावा दो ड्रग पैडलर भी एनसीबी की गिरफ्त में हैं.

आर्यन के सामने बैठाकर की जाएगी ड्रग पैडलर से पूछताछ

ड्रग्स पार्टी मामले में एनसीबी ने एक पैडलर और श्रेयस को भी गिरफ्तार किया है. इन दोनों पर रेव पार्टी के लिए ड्रग्स मुहैया करवाने का आरोप है. श्रेयस, अरबाज का बहुत अच्छा दोस्त बताया जा रहा है और उसके पास काफी ड्रग्स बरामद हुई है. आज इन दोनों को आर्यन, अरबाज और मुनमुन समेत 8 आरोपियों के सामने बैठाकर पूछताछ की जाने की संभावना है. इसी मामले में एनसीबी कुछ और जगहों पर रेड भी कर सकती है. आज इन्हें कस्टडी के लिए किला कोर्ट में पेश किया जाएगा. इसी मामले में एनसीबी ने क्रूज के 8 स्टाफ को भी हिरासत में लिया है. इन पर पार्टी की जानकारी जानबूझकर छिपाने का आरोप है. माना जा रहा है कि आज इनमें से कुछ को गिरफ्तार किया जा सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई के गोरेगांव में तेंदुए का आतंक, 8 दिन 5वां हमला, इस बार 20 साल का युवक बना शिकार

मुंबई के केईएम अस्पताल के 23 एमबीबीएस छात्र पाए गए कोरोना पॉजिटिव, लगवा चुके थे वैक्सीन

मुंबई इंडियंस ने पंजाब को हराकर तोड़ा हार का सिलसिला, बदली प्वाइंट टेबिल

Leave a Reply