मुंबई के गोरेगांव में तेंदुए का आतंक, 8 दिन 5वां हमला, इस बार 20 साल का युवक बना शिकार

मुंबई के गोरेगांव में तेंदुए का आतंक, 8 दिन 5वां हमला, इस बार 20 साल का युवक बना शिकार

प्रेषित समय :11:17:34 AM / Fri, Oct 1st, 2021

मुंबई. मुंबई के गोरेगांव इलाके में तेंदुए का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. पिछले आठ दिनों में हुई पांचवीं घटना में तेंदुए ने एक 20 साल के युवक को अपना निशाना बनाया है. तेंदुए ने युवक पर उस वक्‍त हमला किया, जब वह अपने दोस्‍त के साथ घर जा रहा था. तेंदुए के हमले के बाद उसे गंभीर हालत में कूपर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक मुंबई के गोरेगांव में पिछले कई दिनों से तेंदुए के हमले की खबर सामने आ रही हैं. वन विभाग की टीम तेंदुए को पकड़ने की कोशिश कर रही है, लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है.

ताजा मामले युवक जब अपने दोस्त के साथ गोरेगांव अपने घर जा रहा था, तभी रास्‍ते में उस पर तेंदुए ने हमला कर दिया. काफी देर तक तेंदुआ उस पर हमला करता रहा और बाद में वहां से चला गया. हमले के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

अभी दो दिन पहले ही मुंबई के आरे कॉलोनी में यूनिट नंबर 3 के सरकारी क्वार्टर में रहने वाले आयुष कुमार यादव नाम के 4 साल के बच्चे पर भी तेंदुए ने हमला कर दिया था. इस घटना से लोग अभी डरे ही हुए थे कि बुधवार को तेंदुए ने एक महिला पर पीछे से आकर हमला कर दिया. हालांकि 64 साल की महिला ने तुरंत लाठी उठाई और तेंदुए पर हमला बोल दिया. इसके बाद तेंदुआ भाग गया.

आरे कॉलोनी से सटा हुआ बोरीवली नेशनल पार्क है. यहां पर जंगलों से होकर अक्‍सर तेंदुए इंसानी इलाकों में आ जाते हैं. नेशनल पार्क के करीब होने की वजह से आरे कॉलोनी की आबादी ज्यादा नहीं है. रात के समय में अक्‍सर जंगी जानवर इन इलाकों में आते रहते हैं. तेंदुए के लगातार हो रहे हमले को देखते हुए स्थानीय लोगों की मांग है कि रात में पुलिस गश्त बढ़ाई जाए और स्‍ट्रीट लाइट की रोशनी को बढ़ाया जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई के मंदिर दुर्गा पूजा से पहले खुलेंगे, महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल और थियेटर 22 अक्टूबर से होंगे शुरू

महाराष्ट्र सरकार का ऐलान: राज्य में 7 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे धर्मस्थल

महाराष्ट्र: 4 अक्टूबर से राज्य में फिर से शुरू होंगे स्कूल, सीएम उद्धव ठाकरे ने दी मंजूरी

महाराष्ट्र: नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर 8 माह में 29 लोगों ने किया रेप

महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला, महिला पुलिसकर्मियों को 12 नहीं 8 घंटे ही करनी होगी ड्यूटी

महाराष्ट्र के थाणे में SIT करेगी नाबालिग से बलात्कार केस की जांच, 26 आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply