निक्की तंबोली ने एब्स किए फ्लॉन्ट, दिखाईं खूबसूरत अदाएं

निक्की तंबोली ने एब्स किए फ्लॉन्ट, दिखाईं खूबसूरत अदाएं

प्रेषित समय :09:02:45 AM / Tue, Oct 5th, 2021

निक्की तंबोली टीवी इंडस्ट्री की सबसे बिजी सितारों में से एक बन गई हैं. लोग उनकी खूबसूरती और अदाओं पर जान छिड़कते हैं. वे भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं. वे सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं. अब निक्की का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका अंदाज देखते ही बनता है.

निक्की काम के सिलसिले में जब घर से बाहर निकली हुई थीं, तब पैपराजी ने उन्हें घेर लिया था. तब एक्ट्रेस ने किसी को निराश किए बिना अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाईं और मुस्कुराते हुए अपनी टोन्ड एब्स फ्लॉन्ट किए. एक्ट्रेस की फिटनेस ने उनके फैंस को काफी प्रेरित किया है. वे वीडियो पर कमेंट कर अपने चहेती एक्ट्रेस के लिए अपना प्यार जता रहे हैं.

स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने यह वीडियो करीब 2 घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिस पर डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘निक्की तंबोली काफी वर्कआउट करती हैं. यह साफ नजर आता है.’ कई फैंस ने आग और हार्ट के इमोजी शेयर कर अपना प्यार जताया है. एक्ट्रेस अपने इस वीडियो के जरिए फैंस को फिटनेस गोल दे रही हैं. बता दें कि वे फैंस के साथ इंटरेक्शन का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं और अक्सर वीडियोज और फोटोज से अपनी जिंदगी की झलकियां दिखाती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने घर बिराजे 'गणपति बप्पा', चढ़ा 'गणपति उत्सव' का रंग

राज्यसभा टीवी और लोकसभा टीवी का नाम हुआ संसद टीवी, 15 सितंबर को पीएम मोदी करेंगे लॉन्च

टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा करने जा रही हैं Bigg Boss OTT में वाइल्ड कार्ड एंट्री

Leave a Reply