जियो का नेटवर्क हुआ बाधित: देश भर के यूजर्स हुये परेशान

जियो का नेटवर्क हुआ बाधित: देश भर के यूजर्स हुये परेशान

प्रेषित समय :15:59:59 PM / Wed, Oct 6th, 2021

नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनी रिलायंस जियो के हजारों यूजर्स को आज काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल अब तक चार हजार से अधिक यूजर्स ने जियो के नेटवर्क डाउन होने की शिकायत की है.

जियो नेटवर्क के डाउन होने की शिकायत सबसे पहले आज सुबह 9:30 के आसपास दर्ज की गई. इसके बाद जियो नेटवर्क के डाउन होने की कंप्लेन करने वाले यूजर्स की संख्या में तेजी में बढ़ोतरी हुई.

जानकारी के अनुसार फिलहाल अधिकतर यूजर्स की शिकायत मध्य प्रदेश के बड़े शहरों से आ रही है. सभी का कहना है कि मंगलवार रात से ही नेटवर्क बाधित है. यूजर्स न फोन कॉल कर पा रहे हैं, ना ही इंटरनेट चला पा रहे हैं.

जियो के सूत्रों के अनुसार एग्रीगेटर सर्वर में दिक्कत आने की वजह से मोबाइल नेटवर्क और इंटरनेट सेवाओं में समस्याएं आई थीं. दोपहर ढाई बजे तक की स्थिति के मुताबिक कंपनी ने इस समस्या को 90 फीसदी तक ठीक कर लिया और उसकी सेवायें कई सर्कल में दोबारा शुरू हो गई हैं.

उल्लेखनीय है कि ट्राई के डेटा के अनुसार जुलाई में जियो को 65.1 लाख नए वायरलेस सब्सक्राइबर्स का फायदा हुआ. 65.1 लाख नए यूजर के जुड़ने से कंपनी के यूजर्स की संख्या कुल  करीब 44.32 करोड़ हो गई है. बात अगर वोडा-आइडिया, बीएसएनएल और एयरटेल की करें, तो इन कंपनियों को जुलाई में सब्सक्राइबर बेस के मामले में भारी नुकसान उठाना पड़ा था.्र

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने किया NCERT की पायरेटेड बुक्स के रैकेट का भंडाफोड़, सरगना गिरफ्तार

दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 3 विकेट से हराया, अंक तालिका में टॉप पर बनाई जगह

सीएसके ने दिल्ली को दिया 137 रनों का टारगेट, अंपायर के आउट देने से पहले पवेलियन लौटे धोनी

Leave a Reply