सीएसके ने दिल्ली को दिया 137 रनों का टारगेट, अंपायर के आउट देने से पहले पवेलियन लौटे धोनी

सीएसके ने दिल्ली को दिया 137 रनों का टारगेट, अंपायर के आउट देने से पहले पवेलियन लौटे धोनी

प्रेषित समय :21:23:25 PM / Mon, Oct 4th, 2021

दुबई. आईपीएल में आज टेबल टॉपर्स चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. जहां ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर चेन्नई को बल्लेबाजी के लिए बुलाया. CSK ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों के खेल में 136/5 का स्कोर बनाया.

ऋतुराज को मिला बड़ा मौका

मैच की दूसरी ही गेंद पर एनरिक नोर्त्या ने ऋतुराज गायकवाड़ को एलबीडबलू आउट किया, लेकिन गायकवाड़ ने अंपायर के फैसले के खिलाफ जाते हुए डीआरएस लिया. रिप्ले में साफ नजर आया कि गेंद विकेट को छोड़ती हुई लेग स्टंप के बाहर जा रही थी. जिसके बाद ऋतुराज को 0 पर बड़ा जीवनदान मिला. हालांकि वह इस जीवनदान का फायदा नहीं उठा सके और नोर्त्या की ही गेंद पर (13) के स्कोर पर आर अश्विन को अपनी कैच थमा बैठे.

दिल्ली को पहली सफलता अक्षर पटेल ने फाफ डु प्लेसिस (10) को आउट कर दिलाई. अक्षर पटेल ने इसके बाद मोइन अली (5) को भी आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया. सीएसके के लिए पहला मैच खेल रहे रॉबिन उथप्पा (19) भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके. अश्विन ने उनको कॉट एंड बॉल कर आउट किया. धोनी-रायडू ने 5वें विकेट के लिए 70 रन जोड़े.

सीएसके ने 3 और दिल्ली ने किया 1 बदलाव

सीएसके ने दो बदलाव करते हुए सुरेश रैना की जगह रॉबिन उथप्पा, सैम करन के स्थान पर ड्वेन ब्रावो और केएम आसिफ की जगह दीपक चाहर की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई. वहीं, दिल्ली ने स्टीव स्मिथ की जगह रिपल पटेल को मौका दिया.

नजरें टॉप-2 पर

इस मैच में जीत हासिल करने वाली टीम का टॉप-2 में फिनिश करना पक्का हो जाएगा. लीग मैचों के बाद जो टीमें टॉप-2 में आती हैं उनके पास फाइनल में पहुंचने के दो मौके होते हैं.

चेन्नई को लगातार 3 बार हरा चुकी है दिल्ली की टीम

आईपीएल में ओवरऑल हेड टु हेड की बात करें तो चेन्नई का पलड़ा दिल्ली पर भारी रहा है, लेकिन पिछले तीन मुकाबलों में दिल्ली ने लगातार तीन बार चेन्नई को हराया है. इसमें 2021 सीजन के पहले फेज में मिली जीत भी शामिल है. हालांकि उस मुकाबले के बाद चेन्नई ने बेहतरीन लय दिखाई है. राजस्थान के खिलाफ मैच में हार से पहले चेन्नई ने आईपीएल में फेज-2 में लगातार 4 मैचों में जीत हासिल की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल: अश्विन ने छक्का लगाकर दिलाई दिल्ली को शानदार जीत, लगातार तीसरी बार प्लेऑफ में पहुंची डीसी

आईपीएल : लगातार चार जीत के बाद दिल्ली की पहली हार, केकेआर की जीत में चमके सुनील नरेन

आईपीएल: रविंद्र जडेजा का कमाल, आखिरी गेंद पर केकेआर से जीता चेन्नई, टेबल में टॉप पर पहुंचा

आईपीएल: राजस्थान रायल्स 33 को रनों से हराकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची दिल्ली

आईपीएल: आरसीबी ने चेन्नई को दिया 157 रनों का टारगेट, 45 रनों के अंदर आरसीबी ने गंवाए 6 विकेट

Leave a Reply