जबलपुर में प्रेमी के साथ संदिग्ध हालत में देख गुस्साए पिता ने की बेटी की हत्या..!

जबलपुर में प्रेमी के साथ संदिग्ध हालत में देख गुस्साए पिता ने की बेटी की हत्या..!

प्रेषित समय :17:50:02 PM / Wed, Oct 6th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बाबाटोला क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग बेटी को प्रेमी देवेन्द्र चौधरी के साथ आपत्तिजनक हालात में देख लिया, जिससे गुस्साए पिता विकास चौधरी ने बेटी की गला घोंटकर हत्या की, इसके बाद थाना पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी कि बेटी ने चुनरी से स्वयं का गला घोंटकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने पीएम रिपोर्ट में हत्या किए जाने का उल्लेख होने के बाद विकास चौधरी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की, जिसपर पिता विकास चौधरी ने नाबालिग बेटी हत्या करना स्वीकार लिया. इस आशय की जानकारी सीएसपी अखिलेश गौर व टीआई उमेश गोल्हानी ने चर्चा में दी है.

                        सीएसपी श्री गौर ने आगे बताया कि कालीमाता मंदिर बाबाटोला हनुमानताल क्षेत्र में रहने वाले विकास चौधरी उम्र 35 वर्ष की बेटी प्रिया  (परिवर्तित नाम) उम्र 17 वर्ष के मोहल्ले में रहने वाले देवेन्द्र चौधरी से प्रेमसंबंध रहे, जिसके चलते दोनों एक दूसरे से मिलते रहे. चार अक्टूबर को देर रात देवेन्द्र चौधरी मिलने के लिए प्रिया के घर पहुंच गया, जहां पर देवेन्द्र चौधरी द्वारा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए जा रहे थे, इस दौरान मां उठ गई, जिन्होने देखा कि बेटी पास में नहीं है, पहले तो उन्होने यही सोचा की बाथरुम गई होगी, लेकिन काफी देर तक बेटी प्रिया नहीं लौटी तो उठाकर तलाश करने लगी, दूसरे कमरे में पहुंची तो बेटी प्रिया व देवेन्द्र को आपत्तिजनक हालत में देख चीख पड़ी, इस बीच देवेन्द्र चौधरी धक्का देकर भाग गया. बेटी ने पूछताछ में बताया कि देवेन्द्र चौधरी बलात्कार कर रहा था.

शोर सुनकर पिता विकास चौधरी भी आ गया, जिन्हे देवेन्द्र चौधरी के आने की जानकारी लगी तो गुस्से से आग बबूला हो गया, उसने प्रिया को प्लास्टिक की पाइप से बुरी तरह मारा, इसके बाद चुनरी से गला घोंटकर हत्या कर दी, हत्या के बाद खिड़की से हाथ डालकर अंदर से दरवाजा की कुंडी लगा दी. जिससे लोग हत्या को आत्महत्या समझे, इसी साजिश के चलते विकास चौधरी अपनी पत्नी मनीषा के साथ थाना हनुमानताल पहुंच गया और पुलिस को भी बेटी प्रिया द्वारा चुनरी से गला घोंटकर आत्महत्या करने की जानकारी दी, मौके पर पहुंची पुलिस को मामला संदिग्ध नजर आया, जिसपर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया, पीएम रिपोर्ट प्रिया की हत्या का उल्लेख किया गया, जिसपर पुलिस ने पिता विकास चौधरी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने बेटी की हत्या करना स्वीकार लिया. पुलिस ने इस मामले में देवेन्द्र चौधरी को पहले ही सरगर्मी से तलाश करते हुए गिरफ्तार कर लिया है, जिसपर पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में भूमाफियों द्वारा 28 करोड़ रुपए की जमीन पर किए गए अवैध कब्जे जमींदोज

जबलपुर में भूमाफियों द्वारा 28 करोड़ रुपए की जमीन पर किए गए अवैध कब्जे जमींदोज

जबलपुर में भूमाफियों द्वारा 28 करोड़ रुपए की जमीन पर किए गए अवैध कब्जे जमींदोज

Leave a Reply