जबलपुर में भूमाफियों द्वारा 28 करोड़ रुपए की जमीन पर किए गए अवैध कब्जे जमींदोज

जबलपुर में भूमाफियों द्वारा 28 करोड़ रुपए की जमीन पर किए गए अवैध कब्जे जमींदोज

प्रेषित समय :16:33:20 PM / Wed, Oct 6th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सुहागी, महाराजपुर व अधारताल क्षेत्र में सीलिंग की 28 करोड़ जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को आज एंटी माफिया टीम ने जमींदोज कर दिया है, यहां पर भूमाफियों ने दो करोड़ रुपए की लागत से आलीशान मकान बनाया गया, वहीं कालोनी, मकान व गोदाम का निर्माण किया जा रहा था. एंटी माफिया टीम की कार्यवाही से सुहागी महाराजपुर अधारताल क्षेत्र में हड़कम्प मचा रहा. इस दौरान कई लोग पहुंच गए, जिन्होने अधिकारियों से शिकायत करते हुए यह भी कहा कि क्षेत्र में जमीन खरीदने के लिए उन्होने कब्जाधारियों को रुपया भी एडवांस में दिया है. कार्रवाई के दौरान  जिला प्रशासन, पुलिस व नगर निगम के अधिकारी पूरी टीम के साथ उपस्थित रहे.

 

16 करोड़ की 4 एकड़ जमीन पर हो रहा था कालोनी का निर्माण-

बड़ी ओमती निवासी मोहम्मद युसूफ द्वारा महाराजपुर में सीलिंग की 4 एकड़ जमीन  कीमत 16 करोड़ पर अवैध रुप से कब्जा कर कालोनी का निर्माण किया जा रहा था, उक्त जमीन को युसूफ ने निजी बताकर कई प्लाट बेचकर लाखों रुपए ले लिए, जिसे एंटी माफिया टीम ने मुक्त कराया.

 6 लोगों ने एक करोड़ की जमीन पर बनाए मकान-

इसी तरह महाराजपुर में ही 6 लोगों ने एक करोड़ रुपए की जमीन पर दो मंजिला आलीशान मकान, एक सिंगल स्टोरी मकान बना लिया, वहीं चार मकानों के निर्माण का कार्य जारी रहा, यहां पर कार्यवाही करते हुए मकानों को जमींदोज कर दिया गया.

12 करोड़ रुपए से अवैध गोदाम, मकान जमींदोज-

इसी तरह सुहागी निवासी मुकेश शर्मा ने दो एकड़ जमीन व अबरार हुसैन ने 12 करोड़ रुपए कीमत की एक एक ड़ जमीन पर गोदाम का निर्माण कर लिया, वहीं मकानों का निर्माण करने के लिए नींव डाली गई थी, उक्त जमीन को भी एंटी माफिया टीम ने जमींदोज कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में भूमाफियों द्वारा 28 करोड़ रुपए की जमीन पर किए गए अवैध कब्जे जमींदोज

रायपुर से गांजा लेकर जबलपुर पहुंची बस जब्त, पांच तस्कर गिरफ्तार

नवरात्रि पर मैहर में 16 ट्रेनों का हुआ ठहराव, चलेगी जबलपुर से मेला स्पेशल मेमू ट्रेन

Leave a Reply