शनि के मार्गी होने से विश्व स्तर और सभी राशियों के लिए परिणाम

शनि के मार्गी होने से विश्व स्तर और सभी राशियों के लिए परिणाम

प्रेषित समय :20:18:10 PM / Thu, Oct 7th, 2021

23  मई से मकर राशि मे वक्री गति से चल रहे शनिदेव 11 अक्टूबर से मार्गी होने जा रहे है, इस अवधि मे कोरोना की दूसरी लहर, अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा, तेल की कीमतों मे बेहिसाब वृद्धि हम सबने देखी है और देख ही रहे है, विश्व राजनीति मे सरकारो का टकराव, चीन मे विद्युत संकट, अमेरिका में विद्युत संकट इस समयावधि मे हम देख चुके है, खाद्य तेलों के भाव मे जबरदस्त वृद्धि और हर जगह महगाई त्राहिमाम को हम देख ही रहे है, ये सब मकर राशि मे शनिदेव के वक्री होने का परिणाम है, 11 अक्टूबर से शनि देव मार्गी होंगे, जिसके कारण उक्त सभी स्थितियों मे धीरे परिवर्तन आयेगा,

तेल की कीमतें काबू मे आयगी.
*किसान आंदोलन का समाधान मिलेगा.
*खाद्य पदार्थों की कीमतों मे भी काबू किया जायेगा.
*विश्व स्तर मे सभी मुद्दों पर समन्वय का दृष्टि जागृत होगी.
*सभी राशियों के लिए परिणाम*

शनि ग्रह 11 अक्टूबर दिन सोमवार से मार्गी हो रहे है,ज्योतिष में वक्री चाल को उल्टी और मार्गी को सीधी चाल कहा जाता है,11 अक्टूबर से शनि का मार्गी होना यह भी दिखाता  है कि विश्व स्तर मे वक्री शनि  के दौरान जो तकलीफ आ रही थी उनके अब समाधान मिलने शुरू हो जाएंगे.

मेष- राज्य से लाभ, रोजगार, व्यापारिक कार्यो में वृद्धि होगी, आमदनी के स्त्रोत्र अच्छे परिणाम देंगे
शनि के मार्गी होने से आपको कार्यक्षेत्र में अच्छे फलों की प्राप्ति होगी. यदि आपके करियर में उतार-चढ़ाव आ रहे थे तो वह अब दूर होने लगेंगे. इसके साथ ही रोजगार की तलाश करने वाले जातकों को भी शुभ समाचार मिल सकता है. इस राशि के जो जातक अपना कारोबार शुरू करना चाहते हैं, वो शुरू कर सकते है.

वृषभ- इस राशि के लिए बेहतरीन समय प्रारम्भ हो रहा है, उद्योग धंधे, रोजगार आदि मे शानदार सफलता प्राप्त होगी,विदेश से जुड़े कार्यो मे विशेष लाभ के योग बनेंगे.

मिथुन- इस राशि के जातकों को भी शनि के मार्गी होने से लाभ प्राप्त होगा,इसके साथ ही विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे फल प्राप्त होंगे, सकारात्मक परिणाम प्राप्त होने लगेंगे. भाग्य का साथ मिलने से सभी अटके हुए कार्य पूरे करेंगे. इस राशि के लिए आर्थिक लाभ के उत्तम अवसर. 

कर्क -इस राशि के लिए परिवार, दैनिक रोजगार अपने जीवन साथी के साथ उचित सामंजस्य बनेगा,जीवन मे खुशहाली भी रहेगी.

सिंह- इस राशि के लिए भी परिवार और दैनिक व्यापार मे अच्छे अवसर प्राप्त होंगे, जीवन साथी और रोजगार मे सांझिदारो से अच्छा तालमेल रहेगा.

*कन्या*- इस राशि के विद्यार्थी वर्ग के लिए उचित समय, शिक्षा के क्षेत्रों मे खास सफलता मिलेगी.

तुला - आप वाहन या प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. ढैय्या का प्रतिकूल प्रभाव कम होगा, जिससे आप जीवन के कई क्षेत्रों में सकारात्मक बदलाव की अपेक्षा कर सकते हैं. पारिवारिक रिश्तों में संतुष्टि और आनंद की प्राप्ति होगी और काम व परिवार के बीच अच्छा संतुलन बनाकर चलेंगे.

वृश्चिक -इस राशि वालों के पराक्रम मे वृद्धि होगी .वर्चस्व मे वृद्धि होगी, सेना, पुलिस और खेल के क्षेत्रों मे  कार्य करने वालों को विशेष सफलता के योग.

धनु - शनि के मार्गी होने से आपकी आर्थिक  स्थिति मे अच्छे बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इस दौरान सामाजिक स्तर पर आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. इसके साथ ही कुटुंब में भी सुख-शांति रहेगी और कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है. भाई-बहन के कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी, समस्याओं का आप सामना कर रहे थे, शनि के मार्गी होने से उनका समाधान भी निकल आएगा. इस राशि के व्यापारी वर्ग को व्यापार विस्तार के लिए बेहतर व शुभ अवसर प्राप्त होंगे.

मकर- शनि खुद की  ही राशि में मार्गी गति शुरू करेंगे, जिसके चलते आपको अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. कारोबार करने वाले इस राशि के जातकों को लाभ मिलने की पूरी संभावना है. इसके साथ ही आपकी मानसिकता और स्वास्थ्य में भी अच्छे बदलाव शनि की मार्गी गति के दौरान आ सकते हैं,विदेश में नौकरी करने वाले जातकों को शनि के मार्गी होने से शुभ परिणाम मिलेंगे.

कुंभ -शनि आपकी ही राशि के स्वामी हैं और आपके द्वादश भाव में मार्गी गति करेंगे, इसके कारण आपको विदेशी क्षेत्रों में सफलता मिल सकती है, स्वास्थ्य मे भी  सुधार  होगा, आपके खर्चो मे कमी आएगी,इसके साथ ही जो लोग विदेशों से जुड़ा व्यापार करते हैं उनके लिए भी शनि का मार्गी होना शुभ फलदायक रहेगा. हालांकि इस राशि वालों को लेन-देन के मामलों में थोड़ी सावधानी बरतनी होगी. इस राशि के शादीशुदा जातकों के जीवन में बेहद अनुकूल परिस्थिति आपके लिए लाभदायक हो सकती है.

मीन - इस राशि के लिए लाभ के शुभ अवसर प्रारम्भ होने वाले है, व्यापार मे अच्छी उन्नति होगी, उदर रोग, शिक्षा मे आनेवाली रुकावटें भी खत्म होगी.

*पंडित चन्द्रशेखर नेमा हिमांशु 
9893280184,7000460931

 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जन्म कुंडली देखकर उसकी आयु के बारे में भी अनुमान लगाया जा सकता

कुंडली में यदि पाप या नीच ग्रह की दृष्टि रहती तो वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ता

अगर पितर रूठ जाएं तो कुंडली में आता है बड़ा दोष

जन्म कुंडली में जेलयात्रा के योग को कैसे करे दूर और उसके लिए क्या करें उपाय

शनि आपकी कुंडली में आपके कर्मों के अनुसार प्रभावों को बढ़ा देते

कुंडली के ग्यारहवें घर में बैठे सूर्य के कारण व्यक्ति को धन लाभ होता

Leave a Reply