महाराष्ट्र: एनसीबी के अधिकारी पर महिला के साथ चलती ट्रेन में छेड़छाड़ का आरोप, रेलवे पुलिस ने किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र: एनसीबी के अधिकारी पर महिला के साथ चलती ट्रेन में छेड़छाड़ का आरोप, रेलवे पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:13:04 PM / Fri, Oct 8th, 2021

मुंबई. महाराष्ट्र रेलवे पुलिस ने एनसीबी के एक अधिकारी को गिरफ्तार किया है. इस अधिकारी पर एक महिला ने चलती ट्रेन में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. जिस ट्रेन में छेड़छाड़ को लेकर मामला दर्ज हुआ है वह हैदराबाद-पुणे के बीच चलती है. गिरफ्तारी के बाद आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम दिनेश चव्हाण है. आरोपी अधिकारी को परली रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. परली रेलवे स्टेशन औरंगाबाद रेलवे यूनिट के तहत आता है.

अधिकारियों के मुताबिक दिनेश चव्हाण हैदराबाद से पुणे की ओर लौट रहा था. वह हैदराबाद कोर्ट के एक मामले में जारी सुनवाई में शामिल होने गया था और पुणे लौट रहा था. जिस कंपार्टमेंट में वह यात्रा कर रहा था वहीं एक 25 साल की महिला भी यात्रा कर रही थी. महिला ने बताया कि एनसीबी के अधिकारी ने उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की. महिला ने बताया कि वह एनसीबी अधिकारी की हरकतों से परेशान हो गया जिसके बाद शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद मौके पर कई यात्री पहुंच गए तब जाकर मामला कंट्रोल में हुआ.

गिरफ्तारी के बाद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि दिनेश कई दिनों से छुट्टी पर है और निजी समस्या के कारण वह ड्यूटी के बाहर चल रहा है. गिरफ्तार अधिकारी को लेकर उन्होंने बताया कि दिनेश हमारे कोई भी ऑपरेशन में शामिल नहीं रहता था. जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि कुछ महीना पहले दिनेश का एक्सीडेंट हुआ था. एक्सीडेंट के बाद से वह काफी परेशान चल रहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र में मंदिर खुलेंगे, लेकिन गरबा पर बैन- जानें नवरात्रि के नियम

इस बार लेट लौटेगा मानसून: महाराष्ट्र और केरल समेत उत्तर पूर्वी राज्यों में बारिश के आसार

महाराष्ट्र: मुंबई के कालबादेवी इलाके में गिरी 4 मंजिला इमारत, बुजुर्ग की मौत

'चैम्पियन ऑफ़ चेंज महाराष्ट्र' महाराष्ट्र संस्करण में दिग्गज़ों का सम्मान

Leave a Reply