साक्षी महाराज के विवादित बोल - डकैत को भी फेल किया राकेश टिकैत ने

साक्षी महाराज के विवादित बोल - डकैत को भी फेल किया राकेश टिकैत ने

प्रेषित समय :10:08:11 AM / Fri, Oct 8th, 2021

उन्नाव. ऑक्सीजन प्लांट लोकार्पण समारोह में पहुंचे सांसद साक्षी महाराज ने एकबार फिर विवादित बयान दिया है. साक्षी महाराज ने राकेश टिकैत को डकैत बताया है. साथ ही राहुल गांधी को राजनीति का ‘पप्पू’ कहा है. लखीमपुर खीरी मामले में आरोपी मंत्री के पुत्र की गिरफ्तारी न होने सवाल पर साक्षी महाराज बोले कि योगी सरकार में निष्पक्ष जांच चल रही है. जो भी दोषी होगा सख्त कार्रवाई होगी.

उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मंच से संबोधन में कहा कि बीजेपी ने सब का सम्मान किया और जनता ने बीजेपी का सम्मान किया. कांग्रेस जब केंद्र में थी, तो भगवा आतंकवाद था. हमलोगों को आतंकवादी कह दिया गया. हमलोग तो चीटियों को आटा खिलाते हैं, पंछियों को दाना डालते हैं, सांप को भी नागपंचमी पर दूध पिलाते हैं. प्रज्ञा ठाकुर का जिक्र करते हुए कहा कि उनको कितनी यातनाएं दी गईं. हमने राकेश टिकैत के पिता महेंद्र सिंह टिकैत के साथ काम किया है. मैं उत्तर प्रदेश के किसान मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष रहा हूं. आज के राकेश टिकैत ने डकैत को भी फेल कर दिया है.

अपने संसदीय क्षेत्र की जनता से साक्षी महाराज ने कहा कि बागपत से हमने जाट को एमपी बनाया है, मुजफ्फरनगर से हमने जाट को एमपी बनाया है. हम काम के साथ हैं. इसलिए आप लोग किसी के बहकावे में न आवें. 22 में योगी आएंगे और 24 में मोदी भी आएंगे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: लखीमपुरखीरी पहुंचे राहुल गांधी, पीड़ित परिवार से की मुलाकात, प्रियंका वाड्रा भी साथ

यूपी : श्री बाघंबरी गद्दी के नए मुखिया बने बलवीर पुरी, चादर विधि संपन्न, पंच परमेश्वरों ने किया तिलक

यूपी: चारों किसानों के शवों का हुआ पोस्टमॉर्टम, किसी को नहीं लगी थी गोली

लखीमपुर में हिंसा के बाद यूपी में रफ्तार पकड़ सकता है किसान आंदोलन

यूपी: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

यूपी में प्रियंका ने दिखाई गांधीगिरी, पुलिस हिरासत में लगाई झाड़ू

Leave a Reply