यूपी में प्रियंका ने दिखाई गांधीगिरी, पुलिस हिरासत में लगाई झाड़ू

यूपी में प्रियंका ने दिखाई गांधीगिरी, पुलिस हिरासत में लगाई झाड़ू

प्रेषित समय :13:57:06 PM / Mon, Oct 4th, 2021

सीतापुर. लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद उत्तर प्रदेश में राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से बदल रहा है. रविवार को हुई हिंसा के पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए लखीमपुर जाने की कोशिश कर रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को सीतापुर में पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

प्रियका गांधी को सीतापुर स्थित PAC गेस्ट हाउस में रखा गया है, जहां वह फर्श पर झाड़ू लगाकर संदेश देती दिखीं. बताया जा रहा है कि हिरासत के बाद प्रियंका गांधी ने उपवास शुरू कर दिया. उनकी एक ही मांग है कि किसानों से मिले बिना नहीं जाऊंगी. फिलहाल प्रियंका का झाड़ू लगाने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि लखीमपुर खीरी के तिकोनिया क्षेत्र में हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत के बाद सोमवार तड़के मौके पर जा रहीं प्रियंका गांधी को रास्ते में सीतापुर में हिरासत में ले लिया गया.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के दौरे को लेकर किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान रविवार को लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया इलाके में भड़की हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक एसटीएफ सोमवार शाम से ही जांच अपने हाथ में ले लेगी. उधर पुलिस ने हिंसा के बाद वायरल वीडियो से 24 लोगों की शिनाख्त की है. साथ ही पुलिस सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लखीमपुर-खीरी हिंसा मामले में यूपी सरकार और किसानों में हुआ समझौता: 45 लाख मुआवजा, सरकारी नौकरी का वादा

यूपी: लखीमपुर-खीरी हिंसा मामले में वरुण गांधी ने CM योगी को लिखा पत्र, सीबीआई जांच कराने की मांग

यूपी: नरेश टिकैत की बीजेपी को धमकी: मंत्री-विधायक सभा करने से बचें, नहीं तो हो सकती है बड़ी घटना

लखीमपुर-खीरी हिंसा के बाद दिल्ली-यूपी-गाजीपुर बॉर्डर बंद, पुलिस ने कड़ी की सुरक्षा

यूपी के संभल में जली हुए चपाती पर हुई जमकर मारपीट, ग्राहक की मौत

यूपी: हिरासत में लिये गये अखिलेश यादव, समर्थकों ने पुलिस की जीप में लगाई आग

Leave a Reply