एमपी के दमोह में मकान पर पलटा ट्राला, दो भाई, एक बहन सहित 4 की मौत

एमपी के दमोह में मकान पर पलटा ट्राला, दो भाई, एक बहन सहित 4 की मौत

प्रेषित समय :10:28:42 AM / Sat, Oct 9th, 2021

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह जिले के बटियागढ़ थानाक्षेत्र के आंजनी टपरिया गांव में गिट्टी से भरा एक अनियंत्रित ट्राला सड़क किनारे बने कच्चे घर के ऊपर पलट गया. इस घटना में घर के अंदर मौजूद परिवार के तीन लोगों और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हुये हैं.

बताया जा रहा है कि मृतकों में दो भाई, एक बहन हैं, जबकि मृतक भाई-बहन के माता-पिता की हालत गंभीर बनी हुई है. मृतकों में एक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है. बताया गया है वह ट्राला में सवार था. इसके अलावा ट्राला चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है.

जानकारी के अनुसार घायलों को 108 एंबुलेंस से रात करीब 11 बजे जिला अस्पताल लाया गया. इनमें से आकाश पुत्र हरिराम अहिरवाल 17, मनीषा पुत्र हरिराम 19, ओमकार पुत्र हरिराम 16 एवं एक अज्ञात युवक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. वहीं नेहा पत्नी हरिराम अहिरवाल एवं हरिराम पुत्र भूरा अहिरवाल 35 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं हादसे में ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है, उसका भी इलाज चल रहा है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रात कि रात करीब 8:30 बजे गिट्टी से भरा ट्राला बटियागढ़ की ओर से हटा की ओर जा रहा था. जो हरिराम के कच्चे घर के ऊपर पलट गया. सभी लोग घर के अंदर थे, जो ट्राला की चपेट में आ गए. घायलों के जिला अस्पताल पहुंचते ही देहात थाना पुलिस, कोतवाली पुलिस सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल जिला अस्पताल पहुंचा. हंगामा होने के मद्देनजर एहतियातन गेट के पास पुलिस तैनात रही. रात करीब 11:30 बजे पथरिया विधायक रामबाई भी जिला अस्पताल घायलों का हाल जानने पहुंची.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में कोविड-19 से मृते 550 से अधिक सरकारी कर्मचारियों के परिजनों को मिली अनुकंपा नौकरी

एमपी में लाखों किसानों को अपात्र बताकर वसूली का नोटिस थमा रही बीजेपी सरकार, अब धमकाया जा रहा है: कमलनाथ

ऑनलाइन लेनदेन करने वालों को आरबीआई ने दी राहत: किया आईएमपीएस सर्विस के नियमों में बदलाव

ऑनलाइन लेनदेन करने वालों को आरबीआई ने दी राहत: किया आईएमपीएस सर्विस के नियमों में बदलाव (फ्रंट हैडलाइन, कारोबार बैनर)

एमपी के धार में कुयें में मिले घर से लापता माँ, बेटी और बेटे के शव, मचा हड़कंप

Leave a Reply