महबूबा के बिगड़े बोल: खान सरनेम के कारण आर्यन बना निशाना, वकीलों ने की दिल्ली पुलिस कमिश्नर से शिकायत

महबूबा के बिगड़े बोल: खान सरनेम के कारण आर्यन बना निशाना, वकीलों ने की दिल्ली पुलिस कमिश्नर से शिकायत

प्रेषित समय :09:34:34 AM / Tue, Oct 12th, 2021

श्रीनगर. पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने केंद्रीय एजेंसियों पर बड़ा आरोप लगाया है. मुफ्ती ने कहा है कि बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को सिर्फ उनके उपनाम के कारण केन्द्रीय एजेंसियों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है. पीडीपी चीफ के इस बयान को लेकर अब दो वकीलों ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से कार्रवाई की मांग की है.

महबूबा मुफ्ती की ओर से आर्यन खान को लेकर दिए बयान को दो वकीलों ने समाज में सांप्रदायिक आधार पर घृणा फैलाने वाला बताया है. वकील विनीत जिंदल और अक्षिता ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से एफआईआर दर्ज करने और सख्त कार्रवाई की मांग की है. मुफ्ती ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी के कोर मतदाताओं को खुश करने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है.

महबूबा ने ट्वीट किया, चार किसानों की हत्या के आरोपी केन्द्रीय मंत्री के बेटे के मामले में उदाहरण पेश करने के स्थान पर केन्द्रीय एजेंसियां 23 साल के युवक के पीछे पड़ी हैं, सिर्फ इसलिए क्योंकि उनका उपनाम खान है. न्यायपालिका का मखौल है कि बीजेपी के कोर मतदाताओं को खुश करने के लिहाज से मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है.

मुफ्ती केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के पुत्र आशीष मिश्रा का संदर्भ दे रही थीं, जिन पर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में किसानों को कुचलने का आरोप है. फिलहाल आशीष मिश्रा को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

श्रीनगर में आतंकवादी हमला: एक पुलिस अधिकारी घायल, आतंकी की तलाश जारी

श्रीनगर में सीआरपीएफ पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों पर फेंका ग्रेनेड, एक जवान घायल

J&K पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादी मार गिराए, श्रीनगर में हुई मुठभेड़ में मारे गए दोनों दहशतगर्द

तिरंगे रंग से रोशन हुआ श्रीनगर का लाल चौक, आर्टिकल 370 हटने के बाद हुआ बदलाव

तिरंगे रंग से रोशन हुआ श्रीनगर का लाल चौक, आर्टिकल 370 हटने के बाद हुआ बदलाव

बंदूक लाइसेंस घोटाला: CBI ने श्रीनगर में 22 जगहों पर मारे छापे

Leave a Reply