राजस्थान में आधी रात को दलित महिला के घर घुसकर कांस्टेबल ने किया रेप, परिजनों ने जमकर पीटा

राजस्थान में आधी रात को दलित महिला के घर घुसकर कांस्टेबल ने किया रेप, परिजनों ने जमकर पीटा

प्रेषित समय :15:56:57 PM / Tue, Oct 12th, 2021

बाड़मेर. भारत-पाकिस्तान सीमा पर बसे सरहदी बाड़मेर जिले में राजस्थान पुलिस एक बार फिर दागदार हुई है. यहां पुलिस के एक कांस्टेबल ने दलित महिला के घर में घुसकर रेप  की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता के चिल्लाने पर परिवार के अन्य सदस्य जाग गये. उन्होंने कांस्टेबल को मौके पर ही दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर डाली. इससे आरोपी कांस्टेबल घायल हो गया. उसे जिला मुख्यालय पर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़िता ने कांस्टेबल के खिलाफ रिपोर्ट दी है. मामले की जांच उप अधीक्षक आनंद सिह को सौंपी गई है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी कांस्टेबल सुल्तान सिंह बाड़मेर जिले के शिव थाने में पदस्थापित है. वह सोमवार रात को एक दलित विवाहिता को अकेली देखकर उसके घर में घुस गया था. वहां उसने जान से मारने की धमकी देते हुये महिला के साथ रेप किया. इस दौरान पीड़िता के चिल्लाने पर उसके घरवालों की नींद खुल गई. उन्होंने मौके पर ही पुलिस कांस्टेबल को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. इससे कांस्टेबल घायल हो गया. उसे घायलवस्था में बाड़मेर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घायल कांस्टेबल को बाड़मेर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. वहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़िता ने कांस्टेबल सुल्तान सिह पर रात 2 बजे घर में घुसकर रेप करने और जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला दर्ज करवाया है. मामले की जांच उप अधीक्षक आनंद सिंह को सौंपी गई है.

उल्लेखनीय है कि राजस्थान पुलिस पर इस तरह का दाग कोई पहली बार नहीं लगा है. इससे पहले भी कई पुलिसकर्मियों पर रेप के आरोप लग चुके हैं. अलवर में तो एक पीड़िता से थाना परिसर में बने सरकारी क्वार्टर में ही रेप करनी की वारदात हुई थी. वहीं पिछले दिनों ब्यावर के तत्कालीन पुलिस उपाधीक्षक हीरालाल सैनी का एक महिला कांस्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहाते हुए अश्लील वीडियो वायरल हुआ था. उसमें हीरालाल और महिला कांस्टेबल ने अश्लीलता की सभी हदें पार कर दी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बेतुका बयान: स्कूल में महिला स्टाफ ज्यादा होने से बढ़ते हैं झगड़े

राजस्थान के पोकरण में पिता-पुत्र की मौत पर मचा बवाल, 48 घंटे से शव लेकर बैठे हैं ग्रामीण

राजस्थान: अशोक गहलोत सरकार का यू-टर्न, वापस होगा बाल विवाह रजिस्ट्रेशन बिल

Leave a Reply