मोदीजी के रहते योगीजी को विपक्ष के विरोध की जरूरत नहीं है?

मोदीजी के रहते योगीजी को विपक्ष के विरोध की जरूरत नहीं है?

प्रेषित समय :22:27:51 PM / Wed, Oct 13th, 2021

प्रदीप द्विवेदी. यूपी विधानसभा के चुनाव करीब आते जा रहे हैं और मोदी सरकार की मेहरबानी से सीएम योगी के सामने सत्ता में वापसी पर सवालिया निशान गहराता ही जा रहा है?

और.... यही वजह है कि लगातार यह कहा जा रहा है कि सीएम योगी फिर सत्ता में आए, तो अपने दम पर आएंगे और नहीं आ पाए, तो मोदीजी की मेहरबानी से, मतलब- मोदीजी के रहते योगीजी को विपक्ष के विरोध की जरूरत नहीं है?

यूपी में इस वक्त जो मुद्दे प्रभावी हैं, उनमें- किसान आंदोलन, बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के दाम आदि प्रमुख हैं, जो मोदी सरकार की बदौलत हैं, अब कोयले की कमी से उत्पन बिजली संकट ने इसमें नया सियासी तड़का लगाया है!

बड़ा सवाल यह है कि प्रमुख समर्थक तो हर हाल में सीएम योगी का साथ दे देंगे, लेकिन इन मुद्दों के कारण बेहद परेशान जनता को किस तरह से समझाया जाएगा?

मोदीजी की मेहरबानी से सबका साथ, सबका विकास कुछ इस तरह से हुआ है कि- बेरोजगार पिता मोटरसाइकिल से साइकिल पर आ गया है, माता रसोई गैस से मुक्ति पाकर चूल्हा फूंक रही है और बच्चे बिजली के झटकों के चलते पढ़ाई के लिए लालटेन की शरण में हैं!

किसी भी चुनाव में वोट प्रतिशत का बहुत बड़ा महत्व है, क्योंकि कुछ प्रतिशत वोट इधर से उधर होते ही सीटों का पूरा गणित बदल जाता है.

यह साफ है कि बीजेपी को जितने वोट पिछली बार मिले थे, इस बार नहीं मिलेंगे, कितने कम? यह तो चुनावी नतीजों के बाद ही स्पष्ट होगा, लेकिन इन मुद्दों के कारण कांटे के टक्करवाली तमाम सीटों पर प्रश्नचिन्ह लग जाएगा, तो पांच से दस हजार के फर्कवाली सीटों पर खतरे की घंटी बजने लगेगी!

देखना दिलचस्प होगा कि मोदी सरकार की बदौलत उभरे मुद्दों से सीएम योगी कैसे पार पाते हैं?

https://twitter.com/Saurabh82404454/status/1448138190762565637

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रिटायर आईएएस अमित खरे पीएम मोदी के सलाहकार नियुक्त, चारा घोटोला का किया था पर्दाफाश

हिंसा से झुलस रही दुनिया को भारत ने दिखाया अहिंसा का रास्ता: पीएम मोदी

एयर इंडिया पर सरकार ने लिया बड़ा फैसला, जहां जरूरत नहीं वहां सरकारी नियंत्रण खत्म करेंगे: पीएम मोदी

प्रियंका गांधी का पीएम हमला: बोली -मोदी जी ने अपने लिए खरीदे 16,000 करोड़ के विमान और 18,000 करोड़ में बेचा एयर इंडिया

मोदीजी! पतियों को फंसा दिए हो, पेट्रोल के कारण बाहर नहीं जा सकते? गैस के कारण घर में नहीं रह सकते?

Leave a Reply