बिहार के तीन मजदूरों की उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में मौत, प्लाईवुड फैक्ट्री में करते थे काम

बिहार के तीन मजदूरों की उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में मौत, प्लाईवुड फैक्ट्री में करते थे काम

प्रेषित समय :13:41:18 PM / Thu, Oct 14th, 2021

गोपालगंज. उत्तर प्रदेश में गोपालगंज जिले के तीन मजदूरों की सड़क हादसे में मौत हो गयी है. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना बहराइच-सीतापुर हाईवे पर हरदी थाना के चहलारीघाट पुल के समीप की है जहां डीसीएम की ठोकर से टेंपो सवार बिहार निवासी दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस हादसे में चालक समेत सात लोग घायल हो गए. सभी  घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया. सभी मजदूर सीतापुर में एक प्लाई वुड फैक्ट्री में काम करने जा रहे थे.

पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरु कर दी है. बहराइच-सीतापुर हाईवे पर मजदूरों को लेकर टेंपो सीतापुर की ओर जा रहा था. हरदी थाना के चहलारी घाट पुल के निकट दूसरी दिशा से आ रही डीसीएम ने टक्कर मार दी. इस हादसे में टेंपो के परखच्चे उड़ गए औऱ मौके पर अफरा तफरी मच गई. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग व पिकेट ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. उन्होंने टेंपो में फंसे घायलों को बाहर निकला.

इस घटना में बिहार के गोपालगंज के महमदपुर थाना क्षेत्र के परसौनी गांव निवासी 20 वर्षीय शिव कुमार साहनी व 50 वर्षीय शंभू साहनी की मौत हो गई, जबकि परसौनी निवासी 24 वर्षीय महेश, बलूहीबाजार निवासी 22 वर्षीय बेचू कुमार, 36 वर्षीय सुरेंद्र साहनी, 19 वर्षीय रवि कुमार, 22 वर्षीय नीतीश, आजमीनगर निवासी 32 वर्षीय मुकेश साहनी व टेंपो चालक गंभीर रुप से घायल हो गया. एंबुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया. एसओ ने बताया की डीसीएम को कब्जे में लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है. इलाज के दौरान एक और मजदूर की मौत की सूचना है. कुल तीन लोगों की मौत से मृतकों के गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में सरकार के दावे के उलट बिजली संकट गहराया, कई जिलों में 10 घंटे से अधिक रही बत्ती गुल

बिहार-झारखंड के छात्रों के पास IOCL में नौकरी में अप्लाई करने का आखिरी मौका

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में LeT के 3 आतंकी ढेर; मारा गया बिहार के वीरेंद्र पासवान का हत्यारा

बिहार: भैंस पर सवार होकर नामांकन दाखिल गए मुखिया प्रत्याशी, अफसर ने एफआईआर दर्ज करवा दी

बिहार: गर्लफ्रेंड संग पकड़ाया युवक, ग्रामीणों ने पहले पीटा, फिर चप्पल की माला पहनाकर घुमाया, शादी भी करा दी

Leave a Reply