हरियाणा के महेंद्रगढ़ में मामूली रंजिश के चलते छात्र की पीट-पीटकर हत्या

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में मामूली रंजिश के चलते छात्र की पीट-पीटकर हत्या

प्रेषित समय :13:06:39 PM / Thu, Oct 14th, 2021

महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के गांव मालडा में एक छात्र की बेरहमी से पीटकर हत्या कर देना का मामला सामने आया है. हमले में घायल छात्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है. वायरल वीडियो में बदमाश हमला करने के साथ ही बीच-बीच में छात्र को पानी भी पिलाते दिख रहे हैं.

मृतक के पिता व दादा ने बताया कि उनका बेटा किसी कार्य से महेंद्रगढ़ गया हुआ था. जब वह वापस गांव आ रहा था तब उसको नहर के पास बदमाशों ने रोक लिया और उसके साथ मार पिटाई की. तब उसका फोन आया कि उसके साथ मार पिटाई कर रहे है. परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे और उसे बदमाशों के चंगुल  से छुड़वाया और उसे सरकारी हॉस्पिटल ले गये. जंहा चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत के कारण रेफर कर दिया जब हम उसे ले जा रहे थे तो उसका शरीर ठण्डा पड़ गया उसे वापस लाये तो चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं जांच अधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी. उसके आधार पर पुलिस पहुंची तब पता चला कि युवक की मौत हो चुकी है. मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर दिया और जांच में जुटी हुई है.

ये वारदात 9 अक्टूबर की है, लेकिन वीडियो अब सामने आया. इस मामले में महेन्द्रगढ़ पुलिस ने आधा दर्जन नामजद सहित कई लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया है. एक आरोपी विक्की उर्फ फुकरा को गिरफ्तार किया गया है. कोर्ट ने उसे दो दिन की रिमांड पर भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गौरव की मौत का कारण बेरहमी से हुई पिटाई ही सामने आई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा में किसानों ने BJP नेताओं के साथ की धक्का मुक्की, पार्टी उम्मीदवार को गुरुद्वारे से जबरन निकाला बाहर

हरियाणा के भिवानी में 3 बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई मां, महिला समेत 3 की मौत

हरियाणा के पानीपत में सीवर की सफाई के दौरान दम घुटने से साइट इंजीनियर समेत 3 की मौत

हरियाणा में किसानों ने BJP विधायक कमल गुप्ता को बंधक बनाया, कपड़े फाड़े

हरियाणा-पंजाब में आज से शुरू होगी MSP पर धान की खरीद, किसानों के विरोध-प्रदर्शन के बाद केंद्र ने बदला फैसला

Leave a Reply