हरियाणा में किसानों ने BJP विधायक कमल गुप्ता को बंधक बनाया, कपड़े फाड़े

हरियाणा में किसानों ने BJP विधायक कमल गुप्ता को बंधक बनाया, कपड़े फाड़े

प्रेषित समय :12:31:42 PM / Tue, Oct 5th, 2021

हिसार. किसानों के द्वारा लगातार बीजेपी नेताओं का विरोध किया जा रहा है. लंबे समय से जारी आंदोलन के बीच सीधे टकराव की तस्वीरें भी सामने आई थी. वहीं इस बार किसानों के विरोध का सामना हिसार में बीजेपी विधायक कमल गुप्ता को करना पड़ा है.

हिसार में किसानों के द्वारा विधायक कमल गुप्ता को बंधक बनाया गया. किसानों ने विधायक के साथ धक्का मुक्की की इसी धक्का मुक्की में विधायक का कुर्ता भी फट गया. इस दौरान किसानों ने विधायक से माफी मांगने की मांग राखी और दो घंटे के लिए हिसार-दिल्ली, हिसार -चंडीगढ़ हाइवे सहित चारों नेशनल हाइवे पर टोल प्लाजा को जाम कर किया.

दरअसल, सोमवार को हिसार रेस्ट हाउस में किसानों की बैठक चल रही थी. बैठक की जानकारी ना होने के चलते कमल गुप्ता रेस्ट हाउस पहुंचे. बीजेपी विधायक को देखते ही गुस्साए किसानों ने विरोध शुरू कर दिया और उन्हें बंधक बना लिया. इस दौरान किसानों ने विधायक के साथ धक्का मुक्की की. धक्का मुक्की में विधायक का कुर्ता भी फट गया. करीब 20 मिनट तक बंधक रहने के बाद पुलिस ने रेस्ट हाउस पहुंचकर वहां से विधायक को निकलवाया.

घटना के बाद विधायक कमल गुप्ता ने कहा कि उन्हें  किसानों की मीटिंग की कोई जानकारी नहीं थी और वह इत्तेफाक से रेस्ट हाउस पहुंचे थे और इसी दौरान वहां मौजूद किसानों ने नारेबाजी और काले झंडे दिखाने शुरू कर दिए. उनमें से कुछ लोग मुझे पकड़कर हॉल में ले जाने लगे और एक दो लोगों ने पीछे से खींचकर मेरे कपड़े फाड़ दिए. कमल गुप्ता ने कहा कि सबको अपनी बात रखने का अधिकार है, लेकिन इस तरह किसी अकेले व्यक्ति को घेर कर उसके कपड़े फाड़ना कहां तक जायज है. किसान बदतमीजी करेंगे क्या? ऐसे लोग किसान नहीं हो सकते. यह साबित करता है कि है कोई किसान आंदोलन नहीं बल्कि गुंडागर्दी है.

किसान नेताओं ने कहा की कमल गुप्ता वहां आए थे यह उनकी बेवकूफी थी और सब प्री प्लान था. उनकी चाल थी किसानों की मीटिंग में मैं जाऊंगा और वहां मारपीट करेंगे और किसानों पर लाठीचार्ज किया जाएगा. उनका सर फ़ड़वाया जाएगा, लेकिन उनका यह प्लान फेल हो गया. कपड़े फाड़े जाने के सवाल को लेकर कहा कि हमने विधायक को हाथ तक नहीं लगाया. वहां पर पुलिस आ गई थी और वह उन्हें निकाल कर ले गई. मंगलवार तक विधायक कमल गुप्ता ने टोल प्लाजा पर आकर माफी नहीं मांगी तो बुधवार को हम सब उनके आवास का घेराव करेंगे.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

साहेब! किसान-शक्ति का अहसास होने लगा है? किसानों की पहली जीत हरियाणा में, दूसरी केंद्र पर....

पंजाब और हरियाणा में कल से होगी धान की खरीद, किसानों के विरोध के बाद मोदी सरकार का यूटर्न

हरियाणा में किसानों का हंगामा, करनाल में सीएम खट्टर के घर का घेराव

हरियाणा: मंडियों में भीग रहा लाखों का धान, खरीद में देरी से किसानों में आक्रोश

हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम का विरोध करने पहुंचे किसान, पुलिस से हुई धक्का-मुक्की

हरिद्वार में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा पुलिस का जवान शहीद

Leave a Reply