अभिनेत्री नोरा फतेही को ईडी का समन, 200 करोड़ की वसूली केस में होगी पूछताछ

अभिनेत्री नोरा फतेही को ईडी का समन, 200 करोड़ की वसूली केस में होगी पूछताछ

प्रेषित समय :15:23:22 PM / Thu, Oct 14th, 2021

मुंबई. फिल्म अभिनेत्री नोरा फतेही को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन जारी कर आज पूछताछ कार्यालय बुलाया है. गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर मामले में नोरा फतेही से भी पूछताछ होगी. आपको बता दें कि सुकेश चंद्र शेखर फिलहाल जेल में बंद है और उसने करीब 200 करोड़ रुपए की ठगी की थी. इस मामले की जांच में अब अभिनेत्री नोरा फतेही को भी प्रवर्तन निदेशालय द्वारा समन भेजा गया है.

नोरा फतेही के बयान लेना चाहता है ईडी

नोरा को समन जारी कर 200 करोड़ की ठगी के मामले में प्रवर्तन निदेशालय आज पूछताछ में शामिल होने का आदेश दिया है. प्रवर्तन निदेशालय नोरा फतेही के बयान दर्ज करना चाहता है. हालांकि अभी ये जानकारी नहीं मिली है कि नोरा फतेही बयान दर्ज कराने के लिए ईडी के दफ्तर में जाएगी या नहीं.

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि तिहाड़ जेल में अंदर बैठकर ही 200 करोड़ की रंगदारी वसूलने के मामले में सुकेश चंद्र शेखर और उसकी कथित पत्नी एक्ट्रेस लीना पॉल पर अब ईडी ने भी शिकंजा करना शुरू कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक सुकेश ने अन्य लोगों की तरह नोरा फतेही को भी अपने जाल में फंसाने की साजिश रची थी और पैसे वसूलने की साजिश रची थी. नोरा फतेही कनाडा मूल की अभिनेत्री हैं और बॉलीवुड में कई मशहूर आइटम सॉन्ग के जरिए दर्शकों का दिल जीता है. इसके अलावा नोरा फतेही कई रियलिटी शो में भी काम कर चुकी है. नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है और उनके डांस स्टेप काफी वायरल होते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नोरा फतेही ने पहनी हॉट बॉडीकॉन ड्रेस, फोटो देख लोग बोले- भारत की किम कार्दशियन

बिकनी टॉप और शॉर्ट्स में नोरा फतेही ने किया धमाकेदार डांस

अलग अंदाज में दिखा नोरा फतेही का बिकिनी अवतार

गर्मियों के लिए बेहतरीन है नोरा फतेही का ये ड्रेस, लोगों को आ रहा है पसंद

माधुरी दीक्षित की जगह Dance Deewane 3 को जज करेंगे सोनू सूद और नोरा फतेही

नोरा फतेही बनी यूट्यूब पर एक बिलियन का आंकड़ा छूने वाली पहली अफ्रीकी अरब महिला कलाकार

Leave a Reply