नोरा फतेही बनी यूट्यूब पर एक बिलियन का आंकड़ा छूने वाली पहली अफ्रीकी अरब महिला कलाकार

नोरा फतेही बनी यूट्यूब पर एक बिलियन का आंकड़ा छूने वाली पहली अफ्रीकी अरब महिला कलाकार

प्रेषित समय :10:09:25 AM / Sat, Mar 6th, 2021

मुंबई. नोरा फतेही डांस नंबर दिलबर ने यूट्यूब पर एक बिलियन का आंकड़ा छू लिया है, जिससे वह यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली अक्रीकी अरब महिला कलाकार बन गई हैं. यह 2018 की फिल्म सत्यमेव जयते में सुपर हिट डांस नंबर था.

नोरा ने खुलासा किया कि दिलबर ने बहुत सारे करियर की शुरुआत की और उसे दुनिया के सामने पेश किया. इसी खुशी में म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने नोरा फतेही को अपने दफ्तर में मीटिंग के बहाने बुलाया था. नोरा फतेही को बस इस बात का अंदाजा नहीं था कि दफ्तर के नीचे एक सरप्राइज उनका वेट कर रहा है.

नोरा जब नीचे आईं तो वो उनका स्वागत फ्लैश मॉब में शामिल 50 से अधिक बच्चों ने उन्हीं के गाने 'दिलबर दिलबर' पर डांस करके किया. नोरा इन पोस्ट में फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनके साथ बहुत से बच्चे भी दिख रहे हैं. नोरा दिलबर सांग के इस रिकॉर्ड के बाद बच्चों के साथ अपने गाने पर डांस करती नजर आईं. इस दौरान नोरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. तालियां बजाकर नोरा ने फ्लैश मॉब का उत्साह बढ़ाया और उन्हें इस तरह से सरप्राइज करने के लिए सभी का शुक्रिया भी अदा किया.

नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो 2019 में वह स्ट्रीट डांसर में बतौर एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं. फिल्म एक डांसिंग फिल्म थी लेकिन नोरा ने डांस के साथ दर्शकों का अभिनय से भी दिल जीता लिया.जल्द ही रिलीज होगी नोरा की ये फिल्म जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था. उन्होंने फिल्म 'सत्यमेव जयते’ में 'दिलबर’, बाटला हाउस में 'ओ साकी साकी ’और 'स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में गर्मी गाने पर शानदार डांस किया था. नोरा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने डांसिंग स्किल्स के वीडियो शेयर करती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कभी लॉटरी टिकट बेचा करती थीं नोरा, ऐसे बनीं बॉलीवुड की डांस क्वीन

सत्या को मना करने वाले थे सौरभ शुक्ला, इसी फिल्म से मिली पहचान

फिल्म और टीवी की दुनिया के गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2021 की घोषणा

रुस्तम फिल्म में वकीलों को बेशर्म कहा, अक्षय कुमार, सुभाष चंद्रा को नोटिस, 10 मार्च को कोर्ट में पेश होने का आदेश

फिल्म पीके का बनेगा सीक्वल, निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने दिया हिंट

फिल्म अभिनेत्री का ऐसा भी प्रेमी, मानता था पत्नी, दूसरी पुण्यतिथि पर किया कुछ ऐसा

Leave a Reply