राजस्थान के धौलपुर में मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जित करते समय बैलेंस बिगड़ा, एक परिवार के 5 युवक नदी में डूबे, मौत

राजस्थान के धौलपुर में मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जित करते समय बैलेंस बिगड़ा, एक परिवार के 5 युवक नदी में डूबे, मौत

प्रेषित समय :17:17:15 PM / Fri, Oct 15th, 2021

लपुर. धौलपुर के बसेड़ी थाना क्षेत्र में पार्वती नदी में डूबने से एक ही परिवार के 5 युवकों की मौत हो गई. मृतकों में दो सगे भाई भी शामिल हैं. पांचों आगरा के भवनपुरा गांव के रहने वाले थे. शुक्रवार को मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन करने आए थे. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. करीब 3 घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद शवों को बाहर निकाला गया. आगरा पुलिस और परिजनों के आने के बाद शव सौंपे जाएंगे.

एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि हादसे में राजेश पुत्र कालीचरण (22),रणवीर पुत्र कालीचरण (24),सत्यपाल पुत्र परीक्षित,संजय पुत्र घनश्याम और कृष्णा (22) पुत्र राजवीर की मौत हो गई. मृतकों में राजेश और रणवीर दोनों सगे भाई थे.

बैंलेस बिगडऩे पर डूबे

एसपी ने बताया कि शुक्रवार दशहरे पर चंबल और पार्वती नदी पर मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जित करने के लिए लोग आ रहे थे. मौके पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया था. इस दौरान बॉर्डर पर जगनेर थाना क्षेत्र के भुवनपुरा गांव के लोग पार्वती नदी पर आए. गांव के चार युवक माता की मूर्ति लेकर पानी में उतर गए. मूर्ति का वजन ज्यादा होने के कारण चारों का बैंलेस बिगड़ गया. पैर फिसला और डूब गए.

3 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद शव निकाले

युवकों के साथ आए गांव वालों ने चारों को डूबता देख शोर मचाया. गश्त कर रहे पुलिस दल ने गोताखोरों को बुलाया. पहले राजेश और सत्यपाल के शव बाहर निकाले गए. इसके बाद रणवीर, घनश्याम और कृष्णा की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के शव भी बाहर निकाले गए. मृतकों की पहचान उनके साथ आए गांव वालों ने की. परिजनों के आने के बाद शव सौंपे जाएंगे. धौलपुर पुलिस ने आगरा पुलिस को सूचना दी है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: जोगणिया माता के दर्शन करने पैदल जा रहे थे श्रद्धालुओं के ऊपर गिरी कार, चालक समेत 4 की मौत

राजस्थान के अजमेर में बारात में फूटे फटाके दो बिदकी घोड़ी दूल्हे को लेकर भाग गई

राजस्थान में आधी रात को दलित महिला के घर घुसकर कांस्टेबल ने किया रेप, परिजनों ने जमकर पीटा

भाजपा को कांग्रेस पर हमला: राहुल-प्रियंका को नहीं दिखता राजस्थान, झारखंड और महाराष्ट्र में मानवाधिकार का हनन

राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बेतुका बयान: स्कूल में महिला स्टाफ ज्यादा होने से बढ़ते हैं झगड़े

Leave a Reply