एमपी के पूर्व वित्तमंत्री तरुण भनोत का पीए बनकर दुकानदार से ठग लिये 25 हजार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

एमपी के पूर्व वित्तमंत्री तरुण भनोत का पीए बनकर दुकानदार से ठग लिये 25 हजार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

प्रेषित समय :09:17:44 AM / Sun, Oct 17th, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक शातिर ठग ने पूर्व वित्तमंत्री तरुण भनोत का पीए बनकर एक दुकानदार से 25 हजार रुपये ठग लिये. इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब दुकानदार अपने रुपये वापस लेने विधायक तरुण भनोत के कार्यालय पहुंचा. दुकानदार को ठगी का पता लगते ही उसने ओमती थाने में इस मामले की एफआईआर दर्ज करायी है.

जानकारी के अनुसार पूर्व मंत्री तरुण भनोत के नाम पर ठगी किये जाने के मामले का खुलासा होने के बाद तरुण भनोत के पीए एसके पाठक ने गोरखपुर थाने में शिकायत दी है, वहीं पीडि़त शेर सिंह ने ओमती थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि शेर सिंह की ओमती थाना क्षेत्र में दुकान है. शनिवार दोपहर को उनके पास एक 9038121777 नंबर से कॉल आया. कॉल करने वाले ने खुद का नाम साहिल बताया और कहा कि वह विधायक तरुण भनोत का पीए है.

पीड़ित शेर सिंह ने पुलिस को बताया कि ठग ने उसके मोबाइल पर किसी दूसरे व्यक्ति से ये बोलकर बात कराई कि विधायक जी से बात कर लें. ठग ने शेर सिंह को खाता नंबर देते हुए कहा कि इसमें 25 हजार रुपए जमा कर दो. कुछ देर बाद आकर मेरे कार्यालय से पैसे ले जाना. शेर सिंह विधायक से बात कर निश्चिंत था. इस कारण उसने बताए गए खाते में रकम भेज दी.

शेर सिंह के अनुसार ठग ने उससे 25 हजार रुपए भलिंदर पाल सिंह के खाता नंबर 0012104000378215 में जमा कराया था. उसने अवकाश का हवाला दिया तो ये बोलकर आप तो मेरे पड़ोसी हो, मेरे क्षेत्र में आपकी दुकान है, कुछ व्यवस्था कराओ.

इसके बाद शाम को शेर सिंह पैसे लेने विधायक तरुण भनोत के कार्यालय पहुंचा और वहां पीए एसके पाठक से मिला और पूछा कि विधायक जी के पीए साहिल कहां हैं. विधायक जी ने 25 हजार रुपए एक खाते में जमा करने के लिए बोला था, वो वही पैसे वह लेने आया है. विधायक जी ने खुद उसे कार्यालय बुलाया था. पीए एसके पाठक विधायक तरुण भनोत से इसके बारे में पूछने गए, तब पता चला कि उन्होंने किसी से ऐसा करने के लिए नहीं बोला है.

इसके बाद विधायक तरुण भनोत के निर्देश पर पीए पाठक ने मामले की शिकायत गोरखपुर थाने में दी है. वहीं दुकानदार शेर सिंह ओमती थाने में पहुंचा और विधायक व उनका पीए बनकर अपने साथ हुए 25 हजार रुपए ठगी की शिकायत दर्ज करायी. ओमती पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है. आरोपी के मोबाइल नंबर को सायबर सेल को जांच के लिए दिया गया है. पता चला है कि ठग ने इस तरह कई दूसरे दुकानदारों के पास भी कॉल किया है. पुलिस ठग के बैंक का डिटेल भी खंगाल रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के उमरिया से बाईक चोरी जबलपुर के कबाड़ बाजार बेचने आया बदमाश गिरफ्तार

जबलपुर में दुर्गा पंडाल में डांस पर उपजा विवाद, एक दूसरे पर किया हमला, मची भगदड़, अफरातफरी

जबलपुर में जवारा जुलूस में शामिल होने जा रहे दम्पति को बाईक सवार ने कुचला, पति की मौत

Leave a Reply