भोपाल में विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार ने लोगों को कुचला, 3 की हालत गंभीर

भोपाल में विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार ने लोगों को कुचला, 3 की हालत गंभीर

प्रेषित समय :11:11:34 AM / Sun, Oct 17th, 2021

भोपाल. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर, छत्तीसगढ़ के जसपुर के बाद अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से कार द्वारा भीड़ को रौंदने का मामला सामने आया है. भोपाल में प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में एक कार सवार ने अपना कार रिवर्स की और भीड़ को रौंद डाला. कार की चपेट में आने से 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए जबकि 6 और लोग जख्मी हुए हैं.

ये घटना रात करीब सवा ग्यारह बजे की है, उस वक्त सड़क पर भीड़ थी. दरअसल प्रतिमा विसर्जन जूलूस जब बजारिया चौराहे रेलवे स्टेशन के पास प्लेटफार्म नंबर एक के सामने से निकल  रहा था, इसी दौरान चांदबड़ की ओर से एक तेज रफ्तार कार लोगों को रौंदते हुए जुलूस में घुस गई. लोग जबतक कुछ समझ पाते कार ड्राइवर ने तेज रफ्तार में ही गाड़ी को रिवर्स किया और वहां से फरार हो गया.

इसके बाद लोग ड्राइवर को पकड़ने के लिए दौड़े लेकिन वो मौके से फरार हो गया. कार चालक के फरार होने पर गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. इस पर पुलिस ने लोगों से शांति बनाने की अपील की लेकिन लोग हंगामा करते रहे, जिसपर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद माहौल और अशांत हो गया. बड़ी मुश्किल से लोगों को समझाया गया और भीड़ को शांत किया गया. बाद में पुलिस द्वारा आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया गया, इस मामले में किसी की मौत नहीं हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राज्यरानी एक्सप्रेस आज से पुन: शुरू, भोपाल-दमोह के बीच हजारों अप-डाउनर्स को होगी सहूलियत

भोपाल में राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने दिलाई आरवी मलिमथ को मध्य प्रदेश के मुख्य न्यायाधीश पद की शपथ

भोपाल में दो महीने बाद एक साथ कोरोना के 16 नए मरीज मिलने से मचा हड़कंप

Leave a Reply