मुलायम सिंह यादव हमारे साथ हैं, समाजवादी पार्टी हमारी प्राथमिकता: शिवपाल यादव

मुलायम सिंह यादव हमारे साथ हैं, समाजवादी पार्टी हमारी प्राथमिकता: शिवपाल यादव

प्रेषित समय :13:37:56 PM / Mon, Oct 18th, 2021

कानपुर. यूपी विधानसभा चुनाव में जहां सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, तो वहीं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने भी सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा के माध्यम से 2022 के रण में बिगुल फूंक दिया है. इसी सिलसिले में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा कानपुर देहात पहुंची.

कानपुर देहात के पुखराया कस्बे के गेस्ट हाउस में पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा कि इस यात्रा को शुरू करने का मकसद यह है कि बीजेपी ने जो भी वादे किए थे वो सभी अधूरे हैं एक भी वादा पूरा नहीं किया. जनता के बीच में बीजेपी ने जनता को झूठ बोलकर ठगने का काम किया है उसकी वजह से देश में बहुत पीछे चला गया है. देश पर कर्जा भी बढ़ा है और उत्तर प्रदेश की जनता पर भी कर्जा बढ़ा है. महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी चरम सीमा पर हैं. इसलिए हमें सामाजिक परिवर्तन यात्रा लेकर जनता के लिए जाना पड़ रहा है.

शिवपाल ने कहा कि हर परिवार में एक बेटे और एक बेटी को नौकरी जरूर मिलेगी क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ने सब अधूरे वादे किए हैं. बीजेपी ने जनता के बीच कहा था कि हम काला धन लाएंगे, प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख  रुपए डालेंगे, 2 करोड़ बेरोजगारों को नौकरी देंगे. तीसरा वादा किया था कि किसानों की आय दोगुनी करेंगे लेकिन अब वो किसानों की दोगुनी आय के बजाय एक काला कानून और ले आये.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख ने कहा कि देश संकट से गुजर रहा है. अब 2022 में चुनाव है. वही सपा से विलय पर शिवपाल यादव ने कहा कि जो समान विचारधारा की पार्टियां हैं और जो सेकुलर पार्टी है उनसे मैंने एलाइंस की बात की है. समाजवादी पार्टी हमारी प्राथमिकता है. अगर समाजवादी पार्टी से गठबंधन होगा तो खुद पता चल जाएगा. वहीं शिवपाल यादव ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव हमारे साथ हैं. उनका आशीर्वाद हमारे साथ और वह हमारा प्रचार भी करेंगे. 2022 में जहां प्रसपा होगी वहीं सरकार बनेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: दुकान से खरीदकर नमकीन खाते ही तीन नाबालिग सगी बहनों की मौत, मचा हड़कम्प

यूपी में खत्म हो गई अराजकता, साढ़े चार साल में नहीं हुआ एक भी दंगा: सीएम योगी

यूपी में हासिए पर खिसकती नजर आ रही है मुस्लिम सियासत

J&K में फिर टारगेट किलिंग, यूपी-बिहार के 2 लोगों को आतंकियों ने मारा, 1 गोलगप्पा बेचता था

यूपी के झांसी में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से चार बच्चों सहित 11 लोगों की मौत

J&K में फिर टारगेट किलिंग, यूपी-बिहार के 2 लोगों को आतंकियों ने मारा, 1 गोलगप्पा बेचता था

Leave a Reply