J&K में फिर टारगेट किलिंग, यूपी-बिहार के 2 लोगों को आतंकियों ने मारा, 1 गोलगप्पा बेचता था

J&K में फिर टारगेट किलिंग, यूपी-बिहार के 2 लोगों को आतंकियों ने मारा, 1 गोलगप्पा बेचता था

प्रेषित समय :21:03:51 PM / Sat, Oct 16th, 2021

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने एकबार फिर टारगेट किलिंग की घटना को अंजाम देते यूपी और बिहार के दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है. पिछले कुछ दिनों में आतंकी लगातार गैर कश्मीरियों को निशाने पर ले रहे हैं. आतंकियों ने शनिवार को श्रीनगर के ईदगाह इलाके में गोलगप्पे बेचने वाले एक बिहार के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, पुलवामा में आतंकियों ने सागीर अहमद नामक व्यक्ति को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बाद में अस्पताल में उनकी मौत हो गई.

गोलगप्पे बेचने वाले की पहचान अरविंद कुमार साह के रूप में हुई है. इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सघन तलाशी अभियान चलाया है और हमलावरों की तलाश की जा रही है.

कश्मीर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी विजय कुमार ने बताया, श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने एक गैर-स्थानीय विक्रेता अरविंद कुमार की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि बिहार निवासी अरविंद कुमार को आतंकवादियों ने ईदगाह में एक पार्क के बाहर गोलियां मारीं. उन्होंने बताया कि कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. कुमार की हत्या ऐसे दिन हुई है जब पुलिस ने यह दावा किया है कि उसने श्रीनगर में अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों की पिछले हफ्ते हुई हत्या में शामिल तीन आतंकवादियों को 24 घंटे के अंतराल में मार गिराया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर: दहशत में जी रहे प्रवासियों को चेतावनी- काम पर लौटें वरना करेंगे कार्रवाई

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में LeT के 3 आतंकी ढेर; मारा गया बिहार के वीरेंद्र पासवान का हत्यारा

जम्मू-कश्मीर में सेना के ऑपरेशन में पाकिस्तानी आतंकी जिंदा पकड़ा गया, एक ढेर

जम्मू-कश्मीर-लद्दाख भारत का अभिवाज्य हिस्सा थे, हैं और हमेशा रहेंगे, UN में भारत का जवाब

जम्मू-कश्मीर के उरी में सुरक्षाबलों ने मार गिराये 3 पाकिस्तानी आतंकी, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Leave a Reply