मोदी फोन नहीं उठा रहे, बाइडन की नहीं आ रही कॉल: मरियम नवाज ने लिए इमरान खान के मजे

मोदी फोन नहीं उठा रहे, बाइडन की नहीं आ रही कॉल: मरियम नवाज ने लिए इमरान खान के मजे

प्रेषित समय :11:04:31 AM / Mon, Oct 18th, 2021

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की मौजूदा स्थिति को लेकर विपक्ष भी मजाक बना रहा है. पाकिस्तान की प्रमुख विपक्षी पार्टी पीएमएल एन की नेता मरियम नवाज शरीफ ने आईएसआई चीफ के इंटरव्यू लेने की खबरों पर इमरान को घेरा. मरियम ने कहा, विदेशी मोर्चे पर इमरान खान फेल साबित हुए हैं. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, इमरान खान का फोन नहीं उठा रहे हैं, वहीं अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडन की कॉल नहीं आ रही.

फैसलाबाद के धोबी घाट मैदान में दिए अपने भाषण में मरियम नवाज शरीफ ने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने केवल एक वादा पूरा किया है. वह है हर व्यक्ति को रुलाने का. आज पूरा देश रो रहा है. उन्होंने कहा, अमेरिकी टीवी चैनलों पर लोगों की टिप्पणी है कि इमरान की असली सत्ता इस्लामाबाद के मेयर से ज्यादा की नहीं है.’ मरियम नवाज ने पाकिस्तान की जनता से अपील की कि वे इमरान सरकार को उखाड़ फेंकने में उनकी मदद करें.

दरअसल, इमरान खान ने सत्ता में आने के बाद लगातार कोशिश की कि पीएम मोदी उनसे बात करें, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भी अभी तक इमरान खान से बात नहीं की है, जबकि सत्ता संभालने के बाद बाइडन ज्यादातर राष्ट्राध्यक्षों से फोन पर बात कर चुके हैं. इसे लेकर इमरान खान ने कई बार प्रत्यक्ष रूप से अपना दर्द बयां किया है. हाल ही में खान ने कहा था कि बेशक जो बाइडन बहुत बिजी रहते हैं, इसलिए अब तक कॉल नहीं किया होगा.

वहीं पिछले दिनों पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार मोईद यूसुफ ने हास्‍यास्‍पद बयान देते हुए अमेरिका को धमकी तक दे डाली थी. मोईद यूसुफ ने कहा था कि अगर बाइडन उनके नेतृत्व की अनदेखी करते रहे, तो पाकिस्तान के पास अन्य विकल्प मौजूद हैं. यूसुफ का इशारा चीन की ओर था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

IMF ने पाकिस्तान को अगली किश्त देने से किया इनकार, एक अरब डॉलर के लोन को रोका

पाकिस्तानी खिलाडिय़ों को भारत से मैच के पहले ही मिलने लगी धमकियां, हारे तो खैर नहीं

अफगानिस्तान मुद्दे पर अगले महीने दिल्ली में बैठक, पाकिस्तान को भी भेजा गया न्योता

पीसीबी ने अपनी गलती सुधारी: पाकिस्तान टीम 'इंडिया' लिखी जर्सी पहनकर विश्व कप खेलेगी

उपमुख्यमंत्री रंधावा ने देर रात किया भारत-पाकिस्तान सीमा का दौरा, कहा- पंजाब में इमरजेंसी जैसे हालात

Leave a Reply