महाराष्ट्र के सतारा में पत्नी से झगड़े के बाद गुस्साए पति ने घर में आग लगाई, पड़ोस के 10 घर भी जल गए

महाराष्ट्र के सतारा में पत्नी से झगड़े के बाद गुस्साए पति ने घर में आग लगाई, पड़ोस के 10 घर भी जल गए

प्रेषित समय :20:16:26 PM / Tue, Oct 19th, 2021

सतारा. महाराष्ट्र के सतारा के पाटण से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पत्नी से झगड़े के बाद एक शख्स ने अपने घर में आग लगा दी. गुस्से की इस आग ने पड़ोस के 10 घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया.

आग में ये सभी घर करीब-करीब पूरी तरह जलकर खाक हो गए. पुलिस के मुताबिक, इस आग से करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है. राहत की बात यह रही कि लोग सही समय पर घरों से बाहर निकल आए और इस वजह से सुरक्षित बच गए. पुलिस ने बताया कि मजगांव के रहने वाले संजय पाटील का सोमवार दोपहर को अपनी पत्नी पल्लवी के साथ झगड़ा हुआ था. मामला इस कदर बढ़ा कि दोनों के बीच मारपीट हो गई. इसके बाद संजय इतना आगबबूला हुआ कि उसने पेट्रोल छिड़ककर अपने घर में आग लगा दी.

लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा, पुलिस को सौंपा

पेट्रोल की आग तेजी से फैली और उसने आसपास के 10 घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया. सबसे ज्यादा नुकसान आरोपी संजय के घर से सटे 4 घरों को हुआ है. पुलिस के मुताबिक इन घरों में रखे गैस सिलेंडरों की वजह से आग ने रौद्र रूप ले लिया. घटना के बाद पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़ कर जमकर पीटा और घसीटते हुए पुलिस स्टेशन तक ले गए. पाटण तालुका के मजगांव में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है.

पत्नी ने भी दर्ज करवाई मारपीट की शिकायत

पुलिस के मुताबिक इस अग्निकांड में संपत्ति का तो बड़ा नुकसान हुआ, लेकिन सही समय पर घर से बाहर निकल जाने की वजह से कोई जनहानि नहीं हुई. फिलहाल आरोपी पति हवालात में है. पत्नी ने भी उसके खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के ठाणे में कोरोना वायरस के 154 नए मामले, 2 लोगों की मौत

महाराष्ट्र सरकार ने किया कोरोना नियमों में बदलाव, लोकल ट्रेन में सफर कर सकेंगे 18 वर्ष से कम उम्र के छात्र

भाजपा को कांग्रेस पर हमला: राहुल-प्रियंका को नहीं दिखता राजस्थान, झारखंड और महाराष्ट्र में मानवाधिकार का हनन

Leave a Reply