हर दिन मरे हुए पति की अस्थियां चाटती है ये महिला, बताया कैसा लगता है राख का स्वाद?

हर दिन मरे हुए पति की अस्थियां चाटती है ये महिला, बताया कैसा लगता है राख का स्वाद?

प्रेषित समय :08:44:42 AM / Thu, Oct 21st, 2021

अस्थमा अटैक से पति की मौत के बाद अमेरिका में रहने वाली कैसि भी टूट गई थी. उसे समझ ही नहीं आ रहा था कि पति के बिना वो कैसे जियेगी? ऐसे में उसने अपने पति की अस्थियों को चाटकर उसे अपने अंदर समाने की ठान ली.

पति की राख को चाटने की आदत को लेकर कैसि ने बताया कि उससे ये हैबिट छूट नहीं रही है. वो अपने मरे पति की राख को चाटने की आदि हो गई है और उसे अब डर है कि जल्दी ही उसके पास राख खत्म हो जाएगी. अपनी इस आदत पर कैसि शर्मिंदगी महसूस करती है.लेकिन चाहते हुए भी उससे ये आदत नहीं छूट रही है. टेनेसी में रहने वाली कैसी तब विधवा हो गई थी जब अचानक उसके पति सियान को अस्थमा अटैक हुआ था. इसके बाद तो जैसे कैसि की दुनिया रुक गई थी.

कैसि ने बताया कि पति की मौत के बाद वो उसकी अस्थियों को हर जगह लेकर जाने लगी. वो उससे एक मिनट दूर नहीं होना चाहती थी. चाहे राशन लाना हो या शॉपिंग, मूवी नाईट से लेकर रेस्त्रां तक में, हर जगह कैसि अस्थियों का कलश साथ रखती थी. चाहे अब पति साथ खाने को हो या नहीं, वो उसके लिए भी खाना बनाती है. अपने मरे पति के लिए राशन खरीदती है. लेकिन इन सभी आदतों के अलावा एक आदत जो कैसि को लगी, वो थी अस्थियां चाटने की आदत.

अपनी इस आदत की शुरुआत के बारे में भी कैसि ने बताया. उसने याद करते हुए कहा कि एक बार अचानक उससे थोड़ी राख नीचे गिर गई थी. वो उसे फेंकना नहीं चाहती थी. इस वजह से उसने उँगलियों से राख को जमा किया और उंगलियों पर लगी राख को चाट लिया. बस यही से उसे राख चाटने की आदत लग गई. बीते दो महीने से वो हर दिन जरा-जरा सी रख चाटती है. कैसि ने कहा कि एक तरह से वो अपने पति को खा रही है. अभी तक कैसि ने लगभग एक किलो तक की राख खा ली होगी. उसने बताया कि इसका टेस्ट सड़े हुए अंडे जैसा है. डॉक्टर्स के मुताबिक़, ये आदत कैसि के लिए काफी नुकसानदायक है क्यूंकि लाशों में टॉक्सिन्स होते हैं. अब इस आदत के बारे में खुलकर बात करने के बाद कैसि को उसके परिवार वाले मेडिकल हेल्प दिलवा रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि कैसि की ये आदत जल्द छूट जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महिला को डेट करने आते हैं मर्द, फिर डर के मारे हो जाते हैं रफूचक्कर

पिंक कलर की दीवानी है ये महिला, कपड़े से लेकर फरारी कार भी गुलाबी

महिला ने एक साथ सात बच्चों को दिया जन्म, मेडिकल साइंस भी हैरान

Leave a Reply