पंजाब के लुधियाना में गैंगरेप के बाद युवती को खिलाया जहर, अस्पताल में मौत

पंजाब के लुधियाना में गैंगरेप के बाद युवती को खिलाया जहर, अस्पताल में मौत

प्रेषित समय :17:38:20 PM / Thu, Oct 21st, 2021

लुधियाना. लुधियाना जिले के एक गांव में 18 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप करने और उसे जहरीला पदार्थ खाने के लिए मजबूर करने के दो दिन बाद उसकी सिविल अस्पताल लुधियाना में इलाज के दौरान मौत हो गई. खन्ना के एसएसपी गुरशरणदीप सिंह ग्रेवाल ने कहा कि मामले में एक किशोर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें लड़की की मां ने प्राथमिकी में नामजद किया था. उनसे पूछताछ की जा रही है. मौत का सही कारण जानने के लिए विस्तृत ऑटोप्सी रिपोर्ट का इंतजार है.

पुलिस ने कहा कि पीड़िता की मां के अनुसार आरोपी व्यक्तियों ने उसकी बेटी को जहर खाने के लिए मजबूर किया और जब वह होश खो बैठी, तो उन्होंने बीते रविवार शाम को कथित तौर पर उसके साथ खेतों में सामूहिक बलात्कार किया. जिसके बाद आरोपी उसे घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गए.

पीड़िता की मां ने कहा कि वह अपनी बेटी के साथ मवेशियों के लिए चारा लेने खेतों में गई थी. उसने अपनी बेटी को चारे के एक बंडल के साथ यह कहते हुए घर भेज दिया कि वह दूसरा बंडल खुद लाएगी. महिला ने कहा कि वह अपनी बेटी को खेतों में बेहोशी की हालत में देखकर हैरान रह गई. वह उसे पास के सरकारी अस्पताल ले गई. बीते सोमवार की सुबह उसकी बेटी ने होश में आने के बाद पूरी घटना बताई जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी और प्राथमिकी दर्ज कराई.

हालांकि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. एसएचओ मानवजीत सिंह का कहना है कि जिन आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, उनके अनुसार उन्होंने लड़की के साथ बलात्कार नहीं किया. लेकिन पुलिस स्वाब रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376-डी (सामूहिक बलात्कार) और 328 (जहर से खिला कर मारने का प्रयास) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एंबुलेंस चालक ने गुरुग्राम से लुधियाना तक ले जाने कोरोना मरीज से वसूला 1.20 लाख किराया

लुधियाना में 100 साल की महिला से 70 साल के बुजुर्ग ने की छेडख़ानी, आरोपी को नग्न कर गलियों में घुमाया

लुधियाना में फैक्टरी की इमारत ढही, तीन की मौत, कई दबे, 41 को बाहर निकाला

Leave a Reply