प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी: महिला पुलिसकर्मियों के खिलाफ कमिश्नर ने बिठाई जांच

प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी: महिला पुलिसकर्मियों के खिलाफ कमिश्नर ने बिठाई जांच

प्रेषित समय :11:39:30 AM / Thu, Oct 21st, 2021

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ लखनऊ के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सेल्फी लेने वाली महिला पुलिसकर्मियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. क्योंकि लखनऊ पुलिस के आयुक्त ने इसके लिए जांच बैठा दी है. क्योंकि पुलिस कमीशनर का कहना है कि ड्यूटी के दौरान इस तरह के कार्य अनुशासनहीनता की श्रेणी में आते हैं. दरअसल कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को बुधवार को एक्सप्रेस-वे पर बिना अनुमति के आगरा जाने से रोक दिया गया था. इस दौरान वहां पर कुछ महिला सिपाहियों और उपनिरीक्षकों ने उनके साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया.

प्रियंका के साथ सेल्फी लेनी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. इसके बाद लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने डीसीपी मध्य ख्याती गर्ग को मामले की जांच के आदेश दिए हैं. उधर पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर का कहना है कि ड्यूटी छोड़ना और सेल्फी लेना गंभीर मामला है और ये अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है. लिहाजा माना जा रहा है कि इस मामले में आरोपी पुलिसकर्मियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

जांच है जारी

वहीं पुलिस आयुक्त का कहना है कि वायरल फोटो में दिख रहे पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी. क्योंकि महिला पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी के दौरान आगरा एक्सप्रेस वे पर प्रियंका गांधी के साथ यह सेल्फी ली थी. क्योंकि उस वक्त महिला पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात थी और प्रियंका के काफिले को आगे जाने से रोका जा रहा था. जबकि इसी दौरान कुछ महिला पुलिसकर्मी प्रियंका के साथ सेल्फी लेने में व्यस्त दिखी. असल में आगरा में एक सफाई कर्मी की थाने में मौत के मामले में प्रियंका गांधी आगरा जा रही थी. प्रियंका गांधी को वहां जाने से रोकने के लिए एक्सप्रेस-वे पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था. इसमें महिला पुलिसकर्मी भी शामिल थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में नाइट कर्फ्यू पूरी तरह समाप्त, योगी सरकार ने किया ऐलान, लौटा कोरोना काल से पहले का दौर

लखीमपुर मामले: सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार को फिर लगाई फटकार- रात 1 बजे तक किया था रिपोर्ट का इंतजार

यूपी में कांग्रेस की 40 फीसदी टिकट महिलाओ को देने पर बोली टीएमसी- ममता ने पहले ही दिए

अभिमनोजः क्रॉस वोटिंग! क्या यूपी का सियासी समीकरण बदल रहा है?

प्रियंका गांधी वाड्रा ने किया ऐलान: यूपी में 40% महिलाओं को टिकट देगी कांग्रेस

Leave a Reply