श्रीनगर में अमित शाह, शहीद के परिवार से मिलने पहुंचे, फिर सुरक्षा पर बड़ी बैठक

श्रीनगर में अमित शाह, शहीद के परिवार से मिलने पहुंचे, फिर सुरक्षा पर बड़ी बैठक

प्रेषित समय :14:56:19 PM / Sat, Oct 23rd, 2021

श्रीनगर. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तीन दिनी जम्मू-कश्मीर दौर शनिवार को श्रीनगर पहुंचे. एयरपोर्ट पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने स्वागत किया. केंद्रीय गृहमंत्री सबसे पहले शहीद पुलिस इंस्पेक्टर परवेज अहमद के घर गए और श्रंद्धाजलि दी. आतंकियों ने 22 जून को परवेज की हत्या कर दी थी. इसके बाद घाटी की सुरक्षा को लेकर आला अधिकारियों के साथ बैठक की.

जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद यह पहला मौका है जब अमित शाह श्रीनगर का दौरा कर रहे हैं. वहीं हाल के दिनों में नागरिकों की हत्या के बाद भी यह दौरा अहम माना जा रहा है.

सेना और पुलिस ने पिछले 13 दिनों में 15 आतंकियों को मौत के घाट उतारा है. कहा जा रहा है कि आतंकियों ने अमित शाह को जम्मू-कश्मीर आने से रोकने के लिए टारगेट कीलिंग शुरू की थी, लेकिन सेना ने आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब दिया.

कार्यक्रम के अनुसार, अमित शाह अपनी यात्रा के पहले दिन श्रीनगर और शारजाह के बीच सीधी उड़ान का उद्घाटन करेंगे. इस बारे में पिछले महीने नागरिक उड्डयन मंत्री ने घोषणा की थी और यह श्रीनगर और शारजाह के बीच सीधी उड़ान होगी. केंद्रीय गृह मंत्री हाल ही में केंद्र शासित प्रदेश में नागरिकों की हत्या में मारे गए लोगों के परिवारों से भी मुलाकात करेंगे. उसके बाद जमीनी स्थिति की समीक्षा के लिए यूनिफाइड कमांड की बैठक की अध्यक्षता करने का कार्यक्रम है. रविवार को जम्मू में रैली को संबोधित करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

श्रीनगर में आतंकियों ने स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल और टीचर के सिर में मारी गोली, दोनों की मौत

श्रीनगर में आतंकवादी हमला: एक पुलिस अधिकारी घायल, आतंकी की तलाश जारी

श्रीनगर में सीआरपीएफ पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों पर फेंका ग्रेनेड, एक जवान घायल

J&K पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादी मार गिराए, श्रीनगर में हुई मुठभेड़ में मारे गए दोनों दहशतगर्द

तिरंगे रंग से रोशन हुआ श्रीनगर का लाल चौक, आर्टिकल 370 हटने के बाद हुआ बदलाव

तिरंगे रंग से रोशन हुआ श्रीनगर का लाल चौक, आर्टिकल 370 हटने के बाद हुआ बदलाव

Leave a Reply