करवा चौथ की खरीदी करने निकली नई नवेली दुल्हन, जेठानी संग भाग निकली (

करवा चौथ की खरीदी करने निकली नई नवेली दुल्हन, जेठानी संग भाग निकली (

प्रेषित समय :16:49:59 PM / Sun, Oct 24th, 2021

पटना. जब किसी इंसान की नई-नई शादी होती है तो वह अपनी पत्नी के साथ अपने भावी जीवन को सँवारने के सपने देखने लगता है. इन सबसे खास बात यह होती है कि जब किसी लड़के या लड़की की नई नयी शादी होती है तब 1 साल तक जितने भी त्यौहार शादी के बाद पहली बार पड़ते हैं, या जो भी रस्में या रिवाज़ मनाये जाते हैं तब पहली बार उनकी शादी के बाद वह बड़े धूमधाम से मनाई जाती हैं. और इसी तरह से सारे त्यौहार जो पहली बार शादी के बाद होते हैं वह पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं.

लेकिन हाल ही में एक नई नवेली नवविवाहिता ने, अपने पतिदेव के साथ पहली करवा चौथ पर ही ऐसा कुछ कर दिया है कि जिसकी वजह से वह अब समाज में मुंह दिखाने के काबिल ना रहा. करे भी तो क्या करे, उसमें उसकी कोई गलती नहीं है. भोले भाले युवक को पता नहीं था कि जिस पत्नी को वह करवा चौथ की खरीदारी करवाने ले जा रहा है वो उसके बड़े भाई तक की पत्नी को लेके भाग जाएगी.

दोस्तों, हाल ही में एक नवविवाहिता अपने पति की लम्बी उम्र के लिए व्रत रखने के लिए करवा चौथ का सामान खरीदने के लिए उसके पति के साथ ही बाजार गई. बाज़ार जाते समय उसने उस लड़के के बड़े भाई की पत्नी, यानि के अपनी जेठानी को ही साथ ले चलने का आग्रह किया तो उसका पति मना नहीं कर सका. मीडिया में खबरों के अनुसार इस युवक की इस महीने ही 11 दिन पहले ही शादी हुई थी. बीते मंगलवार को देर शाम अपनी भाभी को साथ लेकर अपनी पत्नी को पूजा के लिए करवा चौथ के सामान की खरीदारी करवाने के लिए बाजार लेकर गया था.

जब ये दोनों बाजार से सामान की खरीदारी कर ही रही थीं, तब इस लड़के की पत्नी ने अचानक सिर में दर्द का बहाना किया, और उसके पति से पास के किसी मेडिकल स्टोर से दवाई ले आने को कहा. और इस तरह से उसने अपने पति को वहां से भेज दिया. जब वह लड़का अभी पत्नी के सिर दर्द की दवा लेने के लिए कहीं पास के ही मेडिकल स्टोर पर गया, तब इस दौरान शायद इन दोनों देवरानी और जेठानी ने पहले से बनाई हुई योजना के आधार पर वह वहां से रफूचक्कर हो गयीं.और इस तरह एक नवविवाहिता अपनी जेठानी को लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.

इसके बाद जब वे युवक बाजार में लौटा जहाँ वह इन दोनों को छोड़कर गया था तब इन दोनों को मौके पर ना पा कर थोड़ा हैरान हुआ. फिर उसने आसपास के लोगों से पूछताछ की, तब प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उसे पता चला कि वह दोनों युवतियां एक युवक के साथ बाइक पर बैठकर यहां से चली गई हैं. उसके बाद इस मामले का पूरा खुलासा हुआ की वो लड़की भाभी को भी भगा ले गयी. युवक ने बताया कि उसके बड़े भाई का विवाह भी अब से 6 महीने पहले ही बिहार से हुआ था, और उसकी पत्नी भी बिहार से उनके पास वाले गाँव से ही थी.

लड़के के परिजनों ने दोनों भाई को साथ लेकर पूछताछ की तो पता चला की ये दोनों घर से कुछ पैसे नगदी और जेवर भी साथ ले गयीं हैं. इसके बाद पास की चौकी में पुलिस को यह तहरीर दे दी गई. हालांकि अभी तक इस मामले की परिजनों ने रिपोर्ट नहीं लिखवाई है.

आपको बता दें कि इस युवक का विवाह मात्र 11 दिन पहले ही बहजोई क्षेत्र के एक गांव में हुआ था. उसके बाद परिजनों को इस बात की सूचना देकर फिर दोनों महिलाओं को घर से फरार होने तथा उन्हें पैसे और नगदी तथा जेवर ले जाने की सूचना चौकी इंचार्ज योगेंद्र सिंह को दी. थाने में चौकी में तहरीर देने के बाद पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच की जाएगी इसके बाद ही किस तरह कार्रवाई करेंगे वह बाद में तय किया जायेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पटना में प्रशासन की सख्ती के बाद भी मेले में छेड़खानी, विरोध करने पर की फायरिंग, 2 जख्मी

पटना की सड़कों पर भी दौड़ेंगी अब CNG मिनी बसें, मिलेगा 7.50 लाख रुपये का अनुदान

पटना में बेलगाम कार ने मॉर्निंग वॉक पर निकले सात लोगों को कुचला, दो की दर्दनाक मौत

Leave a Reply