बिहार : अपने आवास में धरने पर बैठे तेज प्रताप, बोले- जब तक जगदानंद सिंह को राजद से निकालें

बिहार : अपने आवास में धरने पर बैठे तेज प्रताप, बोले- जब तक जगदानंद सिंह को राजद से निकालें

प्रेषित समय :22:02:19 PM / Sun, Oct 24th, 2021

पटना. पिता लालू यादव के पटना पहुंचने के बाद तेजप्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जब तक जगदानंद सिंह को पार्टी से नहीं निकालेंगे, तब तक हमें राजद से कोई मतलब नहीं है. तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह पर आरोप लगाया कि पटना एयरपोर्ट पर उन्हें जगदानंद सिंह ने धकेला है. छात्र युवा राजद के गुंडों के द्वारा भी धकेला गया. जगदानंद सिंह आरएसएस का आदमी है और हम एक बहुत बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं.

जानकारी ये आ रही है एयरपोर्ट वाली घटना के बाद तेजप्रताप यादव अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गये हैं. सूचना ये भी है कि पिता लालू प्रसाद यादव उनसे मिलने पहुंचने वाले हैं. तेजप्रताप के धरना पर बैठने की खबर के बाद लालू उनके मिलने जाने को तैयार हुए हैं. और तेज प्रताप को फोन कर कहा है कि वे उनके आवास पर जाएंगे. हालांकि अभी भी तेजप्रताप अपने आवास के बाहर मौजूद हैं और समर्थक के साथ धरना दे रहे हैं.

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव करीब 3 साल के बाद रविवार शाम को पटना पहुंचे हैं. लालू प्रसाद यादव के स्वागत में सैंकड़ों समर्थक पटना एयरपोर्ट और राबड़ी आवस पहुंचे. लालू प्रसाद यादव के साथ उनकी पत्नी और पूर्व सीएम राबड़ी देवी, उनकी बेटी मीसा भारती भी साथ थे. वहीं इस दौरान समर्थकों की भीड़ के बीच लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव भी घेरा बनाकर लालू की सुरक्षा में लगे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पटना में प्रशासन की सख्ती के बाद भी मेले में छेड़खानी, विरोध करने पर की फायरिंग, 2 जख्मी

पटना की सड़कों पर भी दौड़ेंगी अब CNG मिनी बसें, मिलेगा 7.50 लाख रुपये का अनुदान

पटना में बेलगाम कार ने मॉर्निंग वॉक पर निकले सात लोगों को कुचला, दो की दर्दनाक मौत

Leave a Reply