अधीर रंजन चौधरी का TMC पर हमला, कहा- बीजेपी के इशारे पर काम करती हैं ममता बनर्जी

अधीर रंजन चौधरी का TMC पर हमला, कहा- बीजेपी के इशारे पर काम करती हैं ममता बनर्जी

प्रेषित समय :15:58:56 PM / Sun, Oct 24th, 2021

नई दिल्‍ली. तृणमूल कांग्रेस को लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर से आक्रामक रुख अख्तियार किया है, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी को बीजेपी की बी टीम करार दिया है. संसद में कांग्रेस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाली तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस की राह अब अलग हो गई है. विपक्ष को एकजुट करने और बीजेपी को रोकने के लिए कुछ महीने पहले सोनिया गांधी की अगुवाई में समान विचारधारा वाली पार्टी की वर्चुअल बैठक हुईं थी, जिसमे ममता बनर्जी ने भी हिस्सा लिया था लेकिन अब ऐसा लगता है की दोनो पार्टी के बीच रिश्ते सामान्य नहीं रहे.

दोनों पार्टी में दूरी उस दौरान से बढ़ने लगी थी जब टीएमसी ने कांग्रेस महिला विंग की अध्यक्ष को अपनी पार्टी में शामिल किया था, उसके बाद गोवा में भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को पार्टी में शामिल करा गोवा का चेहरा बना टीएमसी ने अपने इरादे जाहिर कर दिए थे.

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने बोला ममता बनर्जी और उनकी पार्टी बीजेपी की बी टीम की तरह काम करती है. इसलिए ममता बनर्जी की पार्टी बीजेपी की खिलाफत करती नहीं है. उनकी पार्टी के नेता सिर्फ कांग्रेस को कोसने का काम करते हैं. दोनो पार्टी में सांठ गांठ बन गया है.

वहीं राष्ट्रीय स्तर पर टीएमसी के विस्तार के मुद्दे पर अधीर रंजन ने बोला टीएमसी सिर्फ 4% वोट हासिल की थी वो भी बंगाल में, बंगाल मतलब हिंदुस्तान नहीं हिंदुस्तान मतलब बंगाल नहीं टीएमसी ये गलतफहमी दूर कर ले. बीजेपी चाहती है की विपक्ष मजबूत नहीं हो पाए उसके लिए टीएमसी जैसे पार्टी को आगे करती है. सूत्रों के अनुसार पिछले शनिवार हुए कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में भी टीएमसी का मुद्दा उठा था गोवा के कांग्रेस प्रभारी ने मीटिंग में ये मुद्दा भी उठाया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आज चेन्‍नई सुपर किंग्‍स बनाम दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच IPL 2021 का पहला क्‍वालिफायर मैच

दिल्‍ली में छठ पूजा को लेकर भाजपा-आप में घमासान, बोले सीएम-राजनीति न करें

दिल्‍ली में कल से 45 दिन बंद रहेंगी शराब की प्राइवेट दुकानें

Leave a Reply