हुस्न का तड़का लगाने आ रही हैं महाराष्ट्र के पूर्व CM की पोती शरवरी वाघ

हुस्न का तड़का लगाने आ रही हैं महाराष्ट्र के पूर्व CM की पोती शरवरी वाघ

प्रेषित समय :11:17:44 AM / Tue, Oct 26th, 2021

शरवरी वाघ फिल्म बंटी और बबली 2 के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम की पोती शरवरी वाघ कॉमेडी फिल्म बंटी और बबली 2 में नई बबली के रूप में नजर आएंगी. वह कहती हैं कि यह उनका बड़े पर्दे पर डेब्यू है और इसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है.

बहुत कम लोगों को पता होगा कि Sharvari Wagh महाराष्ट्र के पूर्व सीएम Manohar Joshi की पोती हैं. फिल्म को लेकर शरवरी ने कहा, मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं कि YRF ने मुझे फिल्म में नई बबली के रूप में लिया है.

शरवरी ने कहा कि पहली फिल्म में रानी मैम मुखर्जी के अविश्वसनीय काम के लिए धन्यवाद. बबली, भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक प्रतिष्ठित चरित्र है. मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और आशा करती हूं कि मैंने भूमिका के साथ न्याय किया हो.

नई अभिनेत्री को फिल्म में एक ग्लैम अवतार में प्रस्तुत किया जा रहा है जिसमें उन्हें सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ जोड़ा गया है, जो नए बंटी की भूमिका निभा रहे हैं.

उन्होंने कहा, चूंकि मेरा किरदार आज के समय पर आधारित है, इसलिए मैंने इसे अपने तरीके से निभाने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि रानी मैम और दर्शकों को मेरा प्रयास पसंद आएगा.

शरवरी ने कहा कि यह मेरा बड़े पर्दे पर डेब्यू है और मैंने इसपर बहुत मेहनत की है. मैं उन सभी प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अरुण गोविल एक बार फिर बनेंगे श्रीराम, अक्षय कुमार की फिल्म से होगी दमदार वापसी

अंतरिक्ष में पहली मूवी की शूटिंग करने के बाद धरती पर लौटा रूसी फिल्म क्रू, 12 दिन में शूट किया 40 मिनट लंबा सीन

आयुष्मान खुराना बने एक्शन फिल्म के 'एक्शन हीरो'

डेनियल क्रेग ने अपनी आखिरी जेम्स बॉन्ड फिल्म में किया इमोशनल

Leave a Reply