आतंकवाद को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति, देश की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे- अमित शाह

आतंकवाद को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति, देश की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे- अमित शाह

प्रेषित समय :13:48:54 PM / Tue, Oct 26th, 2021

श्रीनगर. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने देश के दुश्मनों को साफ संदेश दिया है और कहा है कि आतंकवाद को लेकर मोदी सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति है. आतंक के गढ़ में घुसकर आतंकियों की आंख में आंख डालकर ललकारने वाले गृहमंत्री अमित शाह ने सीआरपीएफ कैंप में जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि आतंकवाद को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार कोई समझौता नहीं करने वाली है और इस संबंध में सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति है.

बता दें कि जम्मू कश्मीर दौरे के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने आतंकवादियों को करारा जवाब देने और जवानों के मनोबल को बढ़ाने के लिए उसी पुलवामा सीआरपीएफ कैंप में रात बिताई. जहाँ के 40 सीआरपीएफ जवान 2019 में आतंकी हमले में शहीद हो गए थे. इतना ही नहीं उन्होंने श्रीनगर से पुलवामा के लेतपुरा सीआरपीएफ कैम्प का करीब 20 किलोमीटर का सफर सड़क मार्ग से तय किया. जो दहशतगर्दों के लिए सीधा संदेश था.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जवानों के साथ न सिर्फ बात की बल्कि उनके साथ बैठकर भोजन भी किया. इस दौरान उन्होंने जवानों का मनोबल बढ़ाया और उनके हौसले के लिए उन्हें बधाई दी. जवानों ने भी गृहमंत्री शाह के दौरे को एक यादगार क्षण के रूप में लिया. जवानों ने कहा कि इस तरह से उनका हमारे बीच में आना और साथ मे भोजन करना हमारे लिए गौरव की बात है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने फैसला किया कि रात जवानों के साथ ही बिताएंगे इसलिए सुरक्षा की पर परवाह किए बिना पुलवामा सीआरपीएफ कैंप में ही जवानों के साथ रात बिताई. दरअसल गृहमंत्री शाह आतंक के ठेकेदारों को सीधा मैसेज देना चाहते थे. यही कारण था कि पहले 20 किलोमीटर का सफर तय करके सड़क मार्ग से कैम्प पहुंचे और रात में वही ठहरे. अमित शाह ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए साफ तौर से कहा कि किसी भी कीमत पर दहशतगर्द नहीं बच पाएंगे. बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तीन दिवसीय जम्मू-कश्मीर के दौरे पर थे. शाह के दौरे के दौरान सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ कड़ा एक्शन, हिरासत में लिए गए 570 संदिग्ध

नहीं बख्शे जाएंगे मुंबई हमलों के गुनहगार, भारत-अमेरिका ने साझा बयान में सीमा पार आतंकवाद की निंदा की

पीएम मोदी और कमला हैरिस की मीटिंग में कोविड, क्लाइमेट चेंज और आतंकवाद के मुद्दों पर हुई चर्चा

बड़ी आतंकी साजिश नाकाम: दिल्ली पुलिस ने 6 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, दो ने पाकिस्तान में ली थी ट्रेनिंग

श्रीनगर में आतंकवादी हमला: एक पुलिस अधिकारी घायल, आतंकी की तलाश जारी

Leave a Reply